सुपर 30" की सफलता का जश्न मनाने के लिए ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के लिए किया डिनर का आयोजन!

सुपर 30" की सफलता का जश्न मनाने के लिए ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के लिए किया डिनर का आयोजन!

"जश्न काफी लंबे वक्त से अधूरा था क्योंकि मैं वॉर की तैयारियों में और आनंद सर अपनी क्लासेस में व्यस्त थे, इसलिए हम कभी भी सुपर 30 की सफलता का जश्न नहीं मना पाए और इसलिए जब हम दोनों को समय मिला, तो हमने जश्न मनाने का फैसला किया।", ऋतिक रोशन ने कहा।

वही, आनंद कुमार कहते हैं, -  “ इस कहानी को जनता तक पहुँचाने के लिए मैं ऋतिक रोशन और सुपर 30 की पूरी टीम का बहुत आभारी हूँ। वह एक अभिनेता के साथ-साथ एक व्यक्ति के रूप में भी अद्भुत है और मैं इस भूमिका में किसी ओर को नहीं देख सकता था। उसके बाद, उन्हें वॉर में देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो गया, जिस तरह से उन्होंने भूमिकाओं के लिए खुद को बदला है, वह बेहद चौंका देने वाला है। मैं उनकी सफलता की कामना करता हूं।"

सुपर 30 और वॉर के साथ दो बैक टू बैक दो सफ़ल फिल्मों का आनंद ले रहे ऋतिक रोशन निश्चित रूप से साल के गेमचेंजर साबित हुए है। फ़िल्म सुपर 30 को तारकीय प्रदर्शन के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया है जिसमें अभिनेता ने एक बिहारी शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभाई है।

और उसके ठीक कुछ महीनों के बाद, ऋतिक रोशन ने फ़िल्म "वॉर" में अपनी जबरदस्त ट्रांस्फोर्मेशन के साथ हर किसी का दिल जीत लिया जो शानदार बॉक्स ऑफिस आंकड़ो के साथ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। यह फ़िल्म 317 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए है।

ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में `गमचेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड` का ख़िताब जीता है और फ़िलहाल फ़िल्मों में अपने पॉवर-पैक्ड पर्फॉर्मेंस को मिल रहे प्यार का आनंद ले रहे हैं।

Comments