द वॉर ऑफ टैलेंट - एक अनोखा रियलिटी शो, जो इतिहास बनाने के लिए तैयार है

द वॉर ऑफ टैलेंट - एक अनोखा रियलिटी शो, जो इतिहास बनाने के लिए तैयार है

 

द वॉर ऑफ टैलेंट "एक अनोखा थियेटर रियलिटी शो", जो रियलिटी हिस्ट्री में एक  माइल्-स्टोन् स्थापित करने वाला है, अब यूट्यूब पर स्ट्रीमिंग कर रहा है ताकि इसे प्रतिभा की सराहना करने वाले हर व्यक्ति तक आसानी से पहुंचाया जा सके।

यह एक नया युग मंच है, जहां पहली बार, गायक, अभिनेता और नर्तक एक ही मंच पर प्रदर्शन करेंगे, एक ही समय में बिना किसी रीटेक के, इसका मतलब है कि सभी मूल सामग्री के साथ एक शॉर्ट फिल्म का लाइव प्रदर्शन किया जाएगा।

पूरे भारत में ऑडिशन आयोजित किए गए और 10000  ऑडिशन में से टॉप 150 को शो में परफॉर्म करने का मौका दिया गया, जिसमें 1 सीजन में 36 एपिसोड हैं जिसमें 36 फ्रेश स्टोरीज़ और 45 ओरिजिनल सॉन्ग हैं, जो अपनी असली प्रतिभा दिखाने के लिए हैं।



यह शो बॉलीवुड के पराग और प्रार्थना चौधरी के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली  ट्विन्ज़ द्वारा बनाया और निर्देशित किया गया है और इसका निर्माण रोहित एंड सोहित मैथिल ने आसिफ और दानिश पटेल के साथ मिलकर किया है।

इस शो के जज इस्माइल दरबार (पौराणिक संगीत निर्देशक हैं, जिन्होंने देवदास, हम दिल दे चुके सनम आदि), मुग्धा वीरा गोडसे (फैशन, जेल, हीरोइन) और सलमान यूसुफ जैसी फिल्मों में मॉडल (बॉलीवुड अभिनेत्री) के लिए संगीत दिया। खान (लीडिंग डांसर और बॉलीवुड कोरियोग्राफर, डी आई डी, सीजन 1 के विजेता, झलक दिखला जा, आदि) शो के होस्ट राहुल देव हैं (प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता जिन्होंने 150 से अधिक फिल्में की हैं)
शो के पटकथा लेखक इरशाद दलाल और अजय चौहान हैं।शो के ओरिजनल सॉन्ग्स को आनंद सिंह, निधि शर्मा, रोहित शर्मा, अभय त्यागी, राहुल नायर और अभिजीत पांडे ने खूबसूरती से कम्पोज़्ड किया है।

इर्शाद दलाल, राजेश धीरज (RDX), रोहित शर्मा, अवणिष रहि, आनंद सिंह, कमलेश धुंदले, सुधीर दुबे, अजय अंजुम & रमेश पाण्डेय गीतकार हैं

टीम “द वॉर ऑफ टैलेंट"  में अभिजीत पांडे (प्रोजेक्ट सुपरवाइजर), राहुल भोंडवे, शिवानी पांडे, एलन एंथनी, मानसी रस्तोगी, नीरज शर्मा, मयंक चौधरी, ऐश्वर्या चौधरी, हितेश कुमवर्त, विवेक कुमार, शांतनु सिंह और अन्य लोग शामिल हैं। उनके सतत और समर्पित प्रयासों के साथ।

यह शो मनोरंजन उद्योग में एक अच्छा माहौल बना रहा है और रेमो डिसूजा जैसी बॉलीवुड हस्तियों को भी  “द वॉर ऑफ टैलेंट" के  बारे में बोलते और समर्थन करते देखा गया है।

Comments