दीपिका पादुकोण की चैरिटी पहल 'क्लोसेट' से "विंटर एडिट" कल होगा लॉन्च!

दीपिका पादुकोण की चैरिटी पहल 'क्लोसेट' से "विंटर एडिट" कल होगा लॉन्च!

बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण असल मायनो में एक इन्नोवेटर है। एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने से लेकर एक निर्माता होने के रूप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने तक, दीपिका एक साथ कई भूमिका अदा कर रही हैं।

अभिनेत्री ने हमेशा डिप्रेशन से जुड़े अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की हैं और साथ ही मानसिक बीमारी के विषय को नष्ट करने का लगातार प्रयास किया है। दीपिका द्वारा शुरू किया गया 'लिव लव लाफ" फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करता है और बीमारी से लड़ने में मदद करता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने दिल के करीब पहल के लिए 'क्लोसेट' की शुरुआत की है जिससे एकत्र की गई आय टीएलएलएलएफ के लिए उपयोग की जाती है।

2 सफल एडिट लॉन्च करने के बाद, जहां रिकॉर्ड समय में सब कुछ पल भर में बिक गया था, दिवा एक बार फिर अपने अगले एडिट के साथ तैयार है। दीपिका अपने विंटर कलेक्शन का अनावरण करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसे "विंटर एडिट" का नाम दिया है, जो उनके परफ़ेक्ट स्टाइल स्टेटमेंट को परिभाषित करता है। 

विशेष आरामदायक स्वेटर, नीट ड्रेस, शॉल, स्नग बूट, स्मार्ट जैकेट, पी कोट और भी बहुत कुछ इस "विंटर एडिट" में उपलब्ध होगा। इस बार का कलेक्शन मुख्य रूप से सर्दियों के कपड़ों पर ध्यान केंद्रित करेगा जो तापमान में गिरावट के वक़्त काम आएंगे। दीपिका अक्सर स्टाइल और कम्फर्ट को एक साथ ले कर चलती है और अभिनेत्री ने हमेशा कंफर्टेबल और फ़ैशनेबल कपड़ो के प्रति अपनी विशिष्टता के बारे में बात की है।

यह पूरा कलेक्शन 7 नवंबर 2019 से उपलब्ध होगा। तो आप भी दीपिका के स्टायलिश कपड़ो को अपना बनाने के लिए तैयार हो जाइए!

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट 'छपाक' और '83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है। 

Comments