ZEE5 के रंगबाज़ फ़िरसे की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह ने अपने टाइम-ऑफ़ पर क्या किया

 ZEE5 के रंगबाज़ फ़िरसे की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह ने अपने टाइम-ऑफ़ पर क्या किया

सुशांत सिंह को ZEE5 की आगामी मूल श्रृंखला 'रंगबाज़ फ़िरसे' के साथ डिजिटल शुरुआत करते हुए देखा जाएगा। सुशांत, जिमी शिरगिल के निबंधित एक खूंखार गैंगस्टर, अमरपाल सिंह के दाहिने हाथ, जयराम गोदारा की भूमिका पर निबंध लिखेंगे।

सुशांत सिंह की शूटिंग चंदेरी में हुई है जो भोपाल से चार घंटे की दूरी पर है। जबकि श्रृंखला राजस्थान में स्थित है, टीम की नज़र ऐसे ही भू-भाग और अनछुए स्थानों पर है, जहाँ वे राजस्थान के रंगरूप को फिर से बना सकते हैं।

टीम एक व्यस्त कार्यक्रम पर रही है और वे यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे समय में आवश्यक शॉट्स को पूरा करने के लिए घंटों में देख रहे हैं। 

हालाँकि, जब वे चंदेरी में थे, सुशांत सिंह ने अपनी पत्नी के पोस्ट-पैक के लिए कुछ साड़ियों को खरीदने के लिए स्थानीय बाजार में एक भीड़ भरी यात्रा की।

चंदेरी को भारत में कपास और रेशम दोनों में सबसे प्रसिद्ध हथकरघा समूहों में से कुछ के लिए जाना जाता है।

सुशांत सिंह ने स्थानीय दुकानदारों से मेक, फैब्रिक और प्रिंट के बारे में बात करने में भी कुछ समय बिताया वह अपने अभियान से काफी रोमांचित था और उसे शहर के स्थानीय स्वाद का अनुभव करने का भी मौका मिला। टीम ने सिर्फ भोपाल में शूटिंग का शेड्यूल लपेटा।  रंगबाज़ फ़िरसे 20 दिसंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है, विशेष रूप से ZEE5 पर।

रंगबाज़ फ़िरसे एक तेज़-तर्रार, क्राइम थ्रिलर है। यह एक ऐसे युवा की कहानी है, जो राजनीति की वजह से दरार में पड़ जाता है और अपने युवाओं को लूट लेता है, जो बाद में उसकी जिंदगी बर्बाद कर देता है। यह युवाओं को गुमराह करने वाला है। नौ-एपिसोड श्रृंखला इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे एक व्यक्ति अपराधी के रूप में पैदा नहीं होता है, बल्कि उसके चारों ओर की परिस्थितियों के कारण एक हो जाता है। 

रंगबाज़ फ़िरसे में एक उदार कलाकार है, जिसमें जिमी शिरगिल, गुल पनाग, जीशान अय्यूब, शरद केलकर, स्प्रूहा जोशी, हर्ष छाया और सुशांत सिंह ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं।

Comments