नेहा कक्‍कड़ ने बताये सिंगल होने के फायदे

नेहा कक्‍कड़ ने बताये सिंगल होने के फायदे

नेहा कक्‍कड़ इनदिनों अपने वैलेंटाइन स्‍पेशल सॉन्‍ग को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में नेहा कक्‍कड़ के भाई और सिंगर टोनी कक्‍कड़ ने म्‍यूजिक वीडियो 'कुछ कुछ होता है' रिलीज किया है जिसमें नेहा कक्‍कड़ बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका अंदाज उनके चाहनेवालों को बेहद पसंद आ रहा है. यह म्‍यूजिक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन फिलहाल नेहा कक्‍कड़ अपनी एक नयी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

       नेहा कक्‍कड़ ने अपनी एक सिंगल तसवीर शेयर करते हुए लिखा,' बहुत धन्‍यवाद! आई लव यू आप सभी जितना सोचते हैं उससे कई ज्‍यादा मैं आप सभी से प्‍यार करती हूं. मेरा साथ देने और इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए बहुत बहुत धन्‍यवाद!

      इसके अलावा नेहा कक्‍कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर एक स्‍टोर पोस्‍ट की है. नेहा ने कैप्‍शन में लिखा,' आप जब सिंगल होते हो तो आप समय पर सोते हो.' वैसे यह पहली बार नहीं है जब नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात शेयर की है. हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद कई बार नेहा अपनी दिल की बात शेयर करते हुए इमोशनल हुई हैं.

        हिमांश और नेहा कक्‍कड़ पिछले 4 सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. अब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो नेहा का दर्द सबके सामने छलक आया. नेहा कक्‍कड़ ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक के बाद एक कई इमोशनल स्‍टेटस डाले हैं. इन पोस्‍ट्स में उन्‍होंने जाहिर किया है कि उनका दिल टूटा है.

        हाल ही में नेहा कक्‍कड़ ने हिमांश का नाम सुनते ही उन्‍हें पहचानने से इंकार कर दिया था. नेहा ने कहा था- कौन हिमांश. मैं इस नाम के किसी भी शख्‍स को नहीं जानती हूं.' इसके बाद नेहा ने कहा कि उन्‍हें अकेला छो‍ड़ दिया जाये. बता दें कि नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर भी अपने प्‍यार का इजहार किया था.

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments