जरीन खान और गिप्पी ग्रेवाल का डाका

जरीन खान और गिप्पी ग्रेवाल का डाका

सलमान खान की ‘‘वीर‘‘ एक्ट्रेस जरीन खान की गिप्पी ग्रेवाल के साथ दूसरी पंजाबी फिल्म डाका की शूटिंग शुरू हो गई है। यह फिल्म, पंजाबी गायक और फिल्म अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की भूषण कुमार के साथ दो फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट की पहली फिल्म है। सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी की फिल्म कॉकटेल के अंग्रेजी बीट रे के गायक गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान की एक साथ पहली फिल्म जट्ट जेम्स बांड थी। इस फिल्म से ही जरीन खान का पंजाबी फिल्म डेब्यू हुआ था।

खास बात यह है कि इस एक्शन र्लिर फिल्म को गिप्पी ग्रेवाल ने ही लिखा है। इस फिल्म का निर्देशक मंजे बिस्तरे के निर्देशक बलजीत सिंह देव हैं। डाका की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद, भूषण कुमार और गिप्पी ग्रेवाल की दूसरी सहकार फिल्म की शूटिंग 20 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।

गिप्पी ग्रेवाल की इस साल दो फिल्में रिलीज होनी है। इस साल रिलीज होने वाली पहली फिल्म, 2017 में रिलीज फिल्म मंजे बिस्तरे की सीक्वल फिल्म मंजे बिस्तरे 2 होगी, जो 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। दूसरी फिल्म चंडीगढ़-अमृतसर-चंडीगढ़ 24 मई 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल की नायिका सरगुन मेहता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments