सपना चौधरी आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं

सपना चौधरी आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं

हरियाणा की सपना चौधरी आज कल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में उन्होंने अपनी मां के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है। सपना एक पंजाबी गानें पर लिप्सिंग करती हैं और पीछे खड़ी उनकी मां भी काफी कूल एक्सप्रेशन देती हैं। फैन्स को मां-बेटी का ये क्यूट वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

कांग्रेस में शामिल होने की आई थी खबर

इससे पहले खबर आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल होने वाली हैं, लेकिन सपना ने इस खबर को गलत बताया। सपना ने कहा था कि वो कांग्रेस में नहीं शामिल हुई हूं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मेरी तस्वीर पुरानी है। इसके अलावा सपना चौधरी ने ये भी कहा था कि वो किसी भी दल के लिए प्रचार नहीं करेंगी।

बता दें कि बिग बॉस से आने के बाद सपना चौधरी काफी पॉपुलर हो गई हैं। इसके साथ ही अब उनके लुक्स में भी पहले से काफी बदलाव आ गए हैं।

'इग्नोर' गाने ने किया धमाल

कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना 'इग्नोर' फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। गाने में दिखाया जाता है कि सांवले रंग की वजह से सपना का पति उनके साथ अच्छा बिहेव नहीं करता है।

गाने की शुरुआत में दुल्हा अपनी मां से कहता है कि मुझे दुल्हन पसंद नहीं क्योंकि वो सांवली है। मेरे दोस्त मुझे चिढ़ा रहे हैं, लेकिन दुल्हे के पापा उसे डांट कर भगा देते हैं। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments