देखिए विल स्मिथ की बकेट लिस्ट के अगले एपिसोड की झलक, भारत की सैर करते हुए आये नज़र!

  देखिए विल स्मिथ की बकेट लिस्ट के अगले एपिसोड की झलक, भारत की सैर करते हुए आये नज़र!

बकेट लिस्ट के नवीनतम एपिसोड में विल स्मिथ बॉलीवुड का अनुभव साझा करते हुए नज़र आएंगे जिसे सुपरस्टार अब दुनिया के साथ शेयर करने के लिए तैयार है।श्रृंखला के रिलीज से पहले, विल स्मिथ ने बकेट लिस्ट के आधिकारिक सोशल हैंडल पर अपने आगामी एपिसोड का टीज़र साझा किया है जो भारत पर केंद्रित है।

वीडियो में विल स्मिथ बॉलीवुड स्टाइल में डांस करने की कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में हॉलीवुड के सुपरस्टार ने अनजाने में किसी को कोहनी मारने का अपना अनुभव भी साझा किया है।भारत में अपने दौरे के दौरान, विल स्मिथ ने करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सेट पर जाकर बॉलीवुड फिल्म निर्माण का भी आनंद लिया जहाँ अभिनेता फ़िल्म के मुख्य कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ बॉलीवुड गाने पर भी थिरकते हुए नज़र आये।

अंतरराष्ट्रीय आइकन ने साल की शुरुआत 'बकेट लिस्ट' नामक एक अनोखे और दिलचस्प शो के साथ की है, जिसमें हर हफ्ते वह ऐसे रोमांच का अनुभव करते थे जो उनकी "बकेट लिस्ट" की सूची में शामिल था।

अब तक अभिनेता अपनी इस 'बकेट लिस्ट' के अनुसार शार्क के साथ तैराकी, ग्रांड कैन्यन में बंजी जंपिंग, हाफ मैराथन में दौड़ना, स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आज़माना और अपने बेटे के साथ अनुभवी फॉर्मूला रेसिंग का अनुभव कर चुके है। आगामी एपिसोड सबसे अनोखा है क्योंकि अभिनेता ने अपनी श्रृंखला के छठे एपिसोड में अपने अनुभव का प्रदर्शन करने के लिए दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग में से एक को चुना है। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments