इस कॉलेज कैंपस ड्रामा में कार्तिक आर्यन और जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाले थे

इस कॉलेज कैंपस ड्रामा में कार्तिक आर्यन और जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाले थे

2016 में आई साउथ फिल्म 'किरिक पार्टी' के रीमेक का ऐलान हुए लगभग 6 महीने हो चुके हैं लेकिन इसकी शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हो पायी है।इस कॉलेज कैंपस ड्रामा में कार्तिक आर्यन और जैकलीन फर्नांडिस नजर आने वाले थे। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन ने 'किरिक पार्टी' रीमेक को कुछ क्रिएटिव डिफ्रेंसेस के चलते छोड़ दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, ‘डायरेक्टर अभिषेक जैन की फिल्म बीते अक्टूबर में शुरू होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसकी स्क्रिप्ट पर दोबारा विचार करने का सोचा क्योंकि ओरिजनल किरिक पार्टी का ह्यूमर और चार्म हिन्दी में आ नहीं पा रहा था।

 जैसे की उम्मीद की जा रही थी। फिल्म के निर्माताओं ने स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने के लिए क्रिएटिव टीम को हरी झंडी दे दी लेकिन कार्तिक आर्यन अभी भी संतुष्ट नहीं थे।

कार्तिक आर्यन दोबारा लिखे जा रहे स्क्रीनप्ले से खुश नहीं थे और उन्होंने कुछ हफ्तों पहले प्रोड्यूसर्स से एक मीटिंग की और अपने मन की बात रखी। इसके साथ-साथ कार्तिक आर्यन ने डायरेक्टर इम्तियाज अली की लव आजकल के सीक्वल को पहले से ही डेट्स दे रखी हैं, जिसकी शूटिंग इस समय चल रही है कार्तिक आर्यन ने प्रोजेक्ट के बाय-बाय कहने का फैसला किया है। अब फिल्म के निर्माता एक नए कलाकार की तलाश में हैं।
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments