रणवीर हैं कि मानते नहीं 

रणवीर हैं कि मानते नहीं 

बॉलीवुड के सबसे क्यूट हबी कौन है? इसके जवाब में रणवीर का नाम सबसे आगे आ रहा है। उनकी शादी को छह महीने से अधिक हो गए हैं पर दीपिका को लेकर उनका एक्साइटमेंट और प्यार अभी भी चरम पर है, होना भी चाहिए।

दीपिका की खास सहेली ने पिछले दिनों बताया कि दीपिका अपनी छुट्टियां मनाने मां-पापा के पास बिना रणवीर के बंगलुरु जा पहुंची। वहां उनके पहुंचे कुछ ही घंटे हुए थे कि रणवीर भी जा पहुंचे। यह कहते हुए कि वे मुंबई में दीपिका के बिना अकेले नहीं रह सकते।

उनके इस व्यवहार से दीपिका के मां-पापा काफी खुश हुए कि उनका जमाई इतना केयरिंग है। रणवीर कितने केयरिंग है इसका नमूना कुछ दिनों पहले भी देखने को मिला। इसकी तस्वीर मीडिया में वायरल भी हुई। इस तस्वीर में रणवीर दीपिका का सैंडल उठाए हुए घूम रहे हैं।

तस्वीर शादी समारोह की है। जिसमें मंडप पर जाने के दौरान दीपिका ने अपना सैंडल खोला। इसके बाद रणवीर ने वह सैंडल उठा लिया और उनके पीछे-पीछे घूमने लगे। दीपिक-रणवीर की जोड़ी पर दीपिका की सहेली ने कहा कि यह बेहद खूबसूरत है, पर दीपिका आजाद ख्याल और प्रोफेशनल हैं और चाहती हैं कि कभी-कभी उन्हें अकेले रहने दिया जाए, पर रणवीर हैं कि मानते ही नहीं। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments