प्रशंसकों की खबर के अनुसार, शाहरुख खान जल्द ही डेविड लेटरमैन के शो में आएंगे नज़र

 प्रशंसकों की खबर के अनुसार, शाहरुख खान जल्द ही डेविड लेटरमैन के शो में आएंगे नज़र

अगर उत्साहित प्रशंसकों की माने तो बॉलीवुड के सुपरस्टार, शाहरुख खान जल्द ही अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में दिखाई देंगे और इस खबर ने प्रशंसकों के बीच निश्चित रूप से उमंग की लहर पैदा कर दी हैं!

अभिनेता के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर इस खबर के बारे में पोस्ट कर रहे हैं और तभी हमें इसके पीछे छिपी एक बड़ी खबर के बारे में पता चला है। सोशल मीडिया पर छपी ख़बरों के अनुसार, उनके संबंधित इंडस्ट्री के दो सितारे एक मंच पर एक साथ आएंगे और अगर यह सच है तो दर्शकों को निश्चित रूप से एक एपिसोड में मनोरंजन का डबल डोज़ देखने मिलेगा। ये ही वजह है कि, सोशल मीडिया पर प्रशंसक लगातार अपने "बादशाह" के लिए प्यारभरे पोस्ट कर रहे हैं।

हालांकि, प्रशंसकों द्वारा कही जा रही इस बात पर शाहरुख की तरफ से अभी तक इस खबर पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। लेकिन अगर यह वाकई में सच है तो  दोनों कलाकारों को एक साथ देखने के लिए निश्चित रूप से प्रशंसक उत्साहित हैं।शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। 

डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।अब तक कोई पुष्टि नहीं होने के बावजूद, अभी तक प्रसारण की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन खबर है कि 16 मई, 2019 को लाइव दर्शकों के सामने न्यूयॉर्क शहर में इसकी शूटिंग का आयोजन किया जाएगा।

प्रशंसकों का उत्साह और सोशल मीडिया पर मिल रहे सभी संकेत के साथ, अगर यह सच हो जाता है तो डेविड लेटरमैन के साथ शाहरुख का यह इंटरव्यू निश्चित रूप से बेहद मनोरंजक होगा और प्रशंसकों की तरह, हम भी उत्साहित हैं!

Comments