कृति सेनन ने अब अपनी फीस में 40 फीसदी बढ़ोतरी करना का फैसला लिया है

कृति सेनन  ने अब अपनी फीस में 40 फीसदी बढ़ोतरी करना का फैसला लिया है

कृति सेनन ने अपने फिल्मी करियर में अब तक कुल 5 फिल्में दी है जिनमें से 3 सुपरहिट रही है। कृति की पिछली रिलीज फिल्म 'लुका छुपी' को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म का वर्ल्डवाइल्ड कलेक्शन 120 करोड़ रुपए रहा। 

इस फिल्म के बाद से कृति सेनन का कॉन्फिडेंस बढ़ गया है और खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अब अपनी फीस में 40 फीसदी बढ़ोतरी करना का फैसला लिया है। रिपोर्ट के अनुसार कृति अपनी फीस बढ़ा रही है क्योंकि उन्होंने लगातार कई हिट फिल्में दी हैं। इसके साथ ही उन्हें खुद पर विश्वास है कि वो फिल्म को सक्सेस कराने का भार अपने कंधे पर उठा सकती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कृति हाउसफुल 4 फिल्म साइन कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो अमर कौशिक के निर्देशन में बनने वाली सेरोगेसी पर आधारित फिल्म में नजर आएंगी।
इसका निर्माण दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस के अंडर में होगा। कृति के अपकमिंग प्रोजेक्ट में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की एक फिल्म भी शामिल है। इसके लिए कृति की फिल्ममेकर्स को लेकर बात चल रही है। ऐसे में कृति को उम्मीद है कि उन्हें वर्तमान फीस से 40 फीसदी ज्यादा मिलना चाहिए।

कृति हमेशा अपनी आवाज जोरदार तरीके से उठाती है। उन्होंने पहले भी 'लुका छुपी' में सारा क्रेडिट कार्तिक आर्यन को दिए जाने पर अपनी बात रखी थी। हालांकि दोनों का किरदार बराबर था। खुद इस बारे में कृति ने अपनी बात रखते हुए कहा था, 'फिल्मों में लीडिंग लेडी को कमतर आंकना काफी दिनों से चल रहा है और ये बहुत गलत है। मुझे खुशी है कि ये चर्चा अब होने लगी है।'

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments