​​​​​​​महेश बाबू ने अपनी 25वीं फिल्म "महर्षि" के साथ बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अर्धशतक!

​​​​​​​महेश बाबू ने अपनी 25वीं फिल्म "महर्षि" के साथ बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अर्धशतक!

सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी 25वीं फीचर फिल्म महर्षि के साथ बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक पूरा कर लिया है। सुपरस्टार के स्टारडम को मद्देनजर रखते हुए, अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए सिनेमाघरों में प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। रिलीज के पहले सोमवार को 90 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ फिल्म का प्रदर्शन इस बात का संकेत है कि यह फिल्म लंबे समय तक सिनेमाघरों पर राज करेगी।

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अपने ओपनिंग के साथ 49.13 करोड़ रुपये एकत्र करते हुए, महर्षि में महेश बाबू के यादगार परफॉर्मेंस के माध्यम से एक मजबूत सामाजिक संदेश दिया गया हैं। अभिनेता ने इमोशन और ड्रामा के साथ अपने शानदार प्रदर्शन से सभी वर्ग के दर्शकों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है।

फैंस से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से सुपरस्टार महेश बाबू अभिभूत महसूस कर रहे है। उनके करियर की 25वीं फिल्म प्रशंसकों के साथ-साथ सुपरस्टार के लिए भी एक यादगार फ़िल्म साबित हो रही है। इतना ही नहीं, फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर तेज़ी से आगे बढ़ते हुए सफलता का आनंद ले रही है।

क्लासिक हिट 'भारत एएन नेनु' में अपने जानदार मुख्यमंत्री की भूमिका के लिए प्रशंसकों से दिल खोलकर प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, अब महर्षि के साथ, अभिनेता को अपने प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है।

महर्षि सुपरस्टार के करियर की 25 वीं फिल्म है और यह उनके बेहद करीब और खास प्रोजेक्ट है।  फिल्म 9 मई, 2019 को रिलीज़ हो चुकी है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments