साजिद नाडियाडवाला और मधु मंटेना फ़िल्म '83 के साथ तीन और परियोजनाएँ संयुक्त रूप से करेंगे निर्माण

साजिद नाडियाडवाला और मधु मंटेना फ़िल्म '83 के साथ तीन और परियोजनाएँ संयुक्त रूप से करेंगे निर्माण

निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियाडवाला अब मधु मंटेना और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर फ़िल्म '83 को-प्रोड्यूस करने के लिए टीम में शामिल हो गए है। इतना ही नहीं, साजिद और मधु मंटेना आने वाले तीन सालों की अवधि में एक साथ तीन और फिल्मों का निर्माण करेंगे।

कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 83, अपनी घोषणा के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। कलाकारों की टुकड़ी के साथ पूरे जोश में फ़िल्म की तैयारी करने के साथ-साथ अब सह-निर्माता के रूप में साजिद नाडियाडवाला भी फ़िल्म में शामिल हो गए है।

साजिद नाडियाडवाला उद्योग के सबसे सफल प्रोड्यूसर में से एक हैं और अपने उच्च प्रोडक्शन वैल्यू के लिए जाने जाते हैं। उनका प्रोडक्शन हाउस भारतीय मनोरंजन व्यवसाय में 65 वर्षों के अनुभव के साथ राज कर रहा है। हाउसफुल, बागी और जुड़वा जैसी सबसे सफल फ्रेंचाइजी वह अपने नाम कर चुके है।

83 के साथ-साथ, मधु के साथ साजिद तीन अन्य स्क्रिप्ट का सह-निर्माण करने के लिए भी प्रतिबद्ध हैं।

“83 सहित सभी चार स्क्रिप्ट्स उत्कृष्ट हैं।  एक निर्माता के रूप में, दूसरे हाथ में सबसे महत्वपूर्ण चीजें होना आवश्यक हैं। 83 की टीम में शामिल हो कर व्यक्तिगत से बेहद खुशी महसूस हो रही है क्योंकि मैंने लाइव टेलीविज़न पर उस गौरवशाली क्षण को देखा था लेकिन इस बार यह फ़िल्म की स्क्रिप्ट है जिसने मुझे हैरान कर दिया है। कुछ परियोजनाएं ऐसी होती हैं जो अपने आसपास एक आभा विकसित करती हैं और 83 उन परियोजनाओं में से एक है। "

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

सह-निर्माता का टीम में स्वागत करते हुए, मधु ने लिखा,"साजिद नाडियाडवाला सबसे मूल्यवान एंकर हैं जो ऐसी फिल्मों में शामिल हो सकते हैं। उन्हें कंटेंट और व्यवसाय के बारे में एक सूक्ष्म समझ है और एक निर्माता के रूप में पूरी तरह से परिपूर्ण है। हमें इस साझेदारी से अत्यधिक लाभ प्राप्त होगा।"

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments