सुपरस्टार महेश बाबू ने स्कूल के बच्चों के साथ मनाया 'महर्षि' की सफलता का जश्न

 सुपरस्टार महेश बाबू ने स्कूल के बच्चों के साथ मनाया 'महर्षि' की सफलता का जश्न

अपनी 25वीं रिलीज़ 'महर्षि' के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ओपेनिंग का स्वाद चखने वाले सुपरस्टार महेश बाबू ने स्कूली छात्रों के साथ कुछ क़्वालिटी  टाइम बिताया और उनके साथ फ्यूचर जेनरेशन और खेती की संभावनाओं के बारे में खुलकर चर्चा करते हुए नज़र आये।

फ़िल्म में ऋषि कुमार की अपरंपरागत भूमिका के लिए भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से सराहना प्राप्त करने के बाद, अभिनेता ने अपने निर्देशक वामसी पाडीपल्ली के हैदराबाद पब्लिक स्कूल में एक विशेष अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई , जो इस स्कूल के पूर्व छात्र भी रह चुके है।

इस इंटरैक्टिव सत्र में, छात्रों को अभिनेता के साथ बातचीत करने और उनसे खेती, किसानों द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं के साथ-साथ उनकी फिल्म और जीवन के बारे में भी सवाल पूछने का मौका मिला।

महर्षि ने व्यक्तिगत रूप से अभिनेता का दिल छू लिया है और यह फ़िल्म अभिनेता के लिए बेहद खास है, ऐसे में इस खास मौके पर महेश बाबू किसान के सामने आने वाली वास्तविक बाधाओं को उजागर करना चाहते थे।



इस खबर को साझा करते हुए महेश बाबू की टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा," #CelebratingMaharshi.
Super Star @urstrulymahesh and @directorvamshi interacting with the future generation. A free wheeling interaction with the students & faculty of HPS, Begumpet.
A proud moment for Vamshi as he happens to be the alumni of this school. #Maharshi

Coming Soon." 



महेश अपने सबसे बहुप्रतीक्षित किरदार ऋषि कुमार की भूमिका में एक एनआरआई टाइकून की भूमिका निभा रहे है। अभिनेता फ़िल्म में एक मध्यवर्गीय परिवार से तालुख रखते है जो अपने जबरदस्त प्रयास के साथ असफलता से डरता है। लेकिन तभी ज़िंदगी एक ऐसा मोड़ लेती है कि अभिनेता सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए, एक न्यूयॉर्क स्थित टेक्नोलॉजी जायंट का सीईओ बन जाता है।

क्लासिक हिट 'भारत अने नेनु'  में अपने जानदार मुख्यमंत्री की भूमिका के लिए प्रशंसकों से दिल खोलकर प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, अब महर्षि के साथ, अभिनेता को अपने प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है।महर्षि सुपरस्टार के करियर की 25 वीं फिल्म है और यह उनके बेहद करीब और खास प्रोजेक्ट है।  फिल्म 9 मई, 2019 को रिलीज़ हो चुकी है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments