तारा सुतारिया का नाम फिल्मी दुनिया में भले ही नया हो लेकिन टीवी और खासकर बच्चों के चैनल डिस्नी

तारा सुतारिया का नाम फिल्मी दुनिया में भले ही नया हो लेकिन टीवी और खासकर बच्चों के चैनल डिस्नी

'कम लोग जानते हैं कि मैं गाती भी हूं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे उम्र के 6 साल से ही देश के कई हिस्सों में गाने का मौका मिला। अब मेरा ये सपना है कि मैं एक दिन बॉलीवुड फिल्मों के भी लिए गाऊं। मेरी एक जुड़वां बहन भी है। मेरा गाने का ये तजुर्बा मेरे बहुत काम आया है।'

तारा सुतारिया का नाम फिल्मी दुनिया में भले ही नया हो लेकिन टीवी और खासकर बच्चों के चैनल डिस्नी के लिए बिलकुल नया नहीं है। वे डिस्नी के कई शोज में काम कर चुकी हैं और कुछ रियलिटी शोज में भी बतौर वेस्टर्न क्लासिकल सिंगर के तौर पर पेश हो चुकी हैं।

अपनी फिल्मी 'तजुर्बा' को लेकर तारा ने 'वेबदुनिया' को आगे बताया कि मैं 5 साल की थी तब से संगीत सीख रही हूं और साथ ही मैं और मेरी जुड़वां बहन ने डांस भी सीखा है। ये तालीम अपनी पहली फिल्म में बहुत ज्यादा काम आई है। कैसे डायलॉग के समय खड़े होना है, कितनी जगह पर जीकर पॉज लेकर बोलना है और फिर फिल्मी गानों में तो मदद हुई ही है। मैं इतनी शुक्रगुजार हूं अपनी जिंदगी की जिसने मुझे ये सब देखने और महसूस करना का मौका दिया है। तारा की हाल ही में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हुई है।

आपका चेहरा पहले से ही जाना-माना था, आपकी कॉलेज लाइफ कैसी थी?


करण और पुनीत ने जो कॉलेज लाइफ पर्दे पर दिखाई, वैसी तो बिलकुल भी नहीं थी। असल जिंदगी में मेरी कॉलेज लाइफ बहुत बोरिंग थी। मैं डिज्नी चैनल की ब्रांड एम्बेसेडर थी तो मेरी कॉलेज लाइफ में मैंने मस्ती नहीं की, क्योंकि मैं शूट करती रहती थी। मैंने पढ़ाई इतनी नहीं की जितना मैंने कॉलेज में कल्चर्ल्स में परफॉर्म किया है।
तो कहीं कोई क्रश नहीं हुआ?
मेरा नहीं हुआ लेकिन जो लोग टीवी देखते थे या मेरे शोज देखते थे, वे मेरे पास घुटने पर बैठकर प्रपोज करते थे या कॉफी के लिए पूछते थे या फिर कुछ और बातें पूछते थे। लेकिन मैं कभी किसी के प्रपोजल को सीरियसली नहीं लेती थी और न ही कभी बाहर घूमने गई। अब लगता है, चले जाना था। लेकिन कोई बात नहीं, इस फिल्म ने मुझे अपनी कॉलेज लाइफ फिर जीने का मौका दिया है।
आपको किसी पर क्रश हुआ?
रितिक रोशन। मुझे वे उनकी सारी फिल्मों में बहुत अच्छे लगे हैं। हमारी फिल्म की शूटिंग के दौरान हम दोनों के सेट अगल-बगल थे लेकिन मैं उनसे अभी तक नहीं मिल सकी। उनकी पहली फिल्म 'कहो न प्यार है' जब मैंने देखी थी तो मैं बहुत छोटी थी। बस उसी समय से उन पर क्रश हो गया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments