​​​​​​​सुपर 30 और वॉर की सफलता पर ऋतिक रोशन कहते हैं, "दोनों ही सफलताएँ बेहद सशक्त हैं।"

​​​​​​​सुपर 30 और वॉर की सफलता पर ऋतिक रोशन कहते हैं, "दोनों ही सफलताएँ बेहद सशक्त हैं।"

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी पिछली दोनों रिलीज़ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो न केवल दर्शकों की बीच हिट रही है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता का स्वाद चखने में सफ़ल रही हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में, ऋतिक ने इसी पर अपने विचार साझा किए है।

वर्ष 2019 ऋतिक रोशन के लिए काफ़ी फलदायी रहा है जहाँ सबसे पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपर 30 ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया था, वही वॉर में ऋतिक के अविश्वसनीय ट्रांस्फोर्मेशन और दमदार एक्शन अवतार ने सभी के होश उड़ा दिए है।

इस साल दो अलग-अलग शैली में जनता से मुखातिब होने वाले ऋतिक कहते हैं, “व्यावसायिक रूप से, यह मेरे लिए बहुत खास साल रहा है। दोनों ही सफलताएँ बेजद सशक्त रही हैं। इसने मुझे मेरी प्रवृत्ति का पालन करने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

"ऋतिक रोशन ने आगे साझा करते हुए कहा, “यह सफलता मेरे लिए सबसे प्यारी रही है। जैसा कि एक्शन फिल्मों और मेरे लिए स्वर्ग में बनाया गया एक मैच है, मुझे इस पर भी विश्वास करना अच्छा लगता है क्योंकि यह वह शैली है जिसका मैं सबसे अधिक आनंद लेता हूं।"

उनकी ज्यादातर फिल्में एक्शन जॉनर में हैं, जैसे कि क्रिश और धूम 2 (दोनों 2006), अग्निपथ (2012), बैंग बैंग! (2014) और काबिल (2017), सभी फिल्मों को बेहद पसंद किया गया है।

इसके अलावा, हाल ही में पावर-पैक एक्शन फिल्म 'वॉर' में ऋतिक का अभिनय और उनका किरदार कबीर एक त्वरित हिट बन गया है, जहां प्रशंसकों को कबीर से प्यार हो गया है।

यह फिल्म अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग फिल्म बन गई है और दर्शक एक बार फिर ऋतिक रोशन की परफेक्ट बॉडी, उनके सेक्सी डांस मूव्स और एक अभिनेता के रूप में उनके जबरदस्त परफॉर्मेंस की कायल हो गयी है।

इतना ही नहीं, अभिनेता ने एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि उन्होंने सुपर 30 के बाद न केवल अपने शारीरिक परिवर्तन की चुनौती से हाथ मिलाया बल्कि उस पर खरे उतरे और वह भी महज दो महीने के भीतर, जो निस्संदेह क़ाबिले तारीफ़ है!

Comments