नवरात्र में फिरसे "लाइव साइलेंट गरबा २.०" की धूम

 नवरात्र में फिरसे "लाइव साइलेंट गरबा २.०" की धूम
  • ४ से ६ अक्टूबर २०१९ को “राजमहल बँक्वेट्” मलाड लिंक रोड

मुंबई २५ सप्टेंबर २०१९ मुंबई में ध्वनि प्रदूषण के खिलाफ कड़े नियम हैं, इन नियमों का समर्थन करने के लिए, राजमहल बैंक्वेट्स ने कुछ साल पहले  "साइलेंट गरबा" पेश किया था। अब वे बेहतर और नई टेकनॉलॉजिक के साथ  वापस आ गए हैं। इस वर्ष, "राजमहल बैंक्वेटेन और थिंकिंग मंत्राने "  आधुनिक तकनीक द्वारा विकसित "लाइव साइलेंट गरबा २. ०" की घोषणा  किई है। लाईव्ह गरबा के साथ,“सायलेंट गरबा” इस तरह के अनोखे गरबा का आयोजन  दिनांक  ४ से  ६ ऑक्टोबर मालाड(प) “राजमहाल बँक्वेट” में  किया गया !

अबोली आनंद, निर्देशक राजमहल बैंक्वेट्स ने साझा किया,“हम हमेशा लोगों के लिए नई और अलग अवधारणाएँ लाने के बारे में सोचते रहे हैं। २ साल पहले हमने ध्वनि प्रदूषण पर अंकुश लगाने और मुंबई के सख्त ध्वनि प्रदूषण नियमों का पालन करने के लिए शहर में "सायलेंट गरबा" शुरू किया था।

इस वर्ष, हम "लाइव साइलेंट गरबा २. ०" की घोषणा कर रहे हैं, जो ध्वनि प्रदूषण पैदा किए बिना लाइव गायन प्रदर्शन और हेडफ़ोन के माध्यम से सुनने की खुशी को जोड़ देगा। "

तेजस तावडे, थिंकिंगमंत्रा के प्रवक्ता ने कहा, "इस तरह की नई अवधारणा के साथ आना एक चुनौती है। लोगोको गरबा और डांडिया रातभर खेळाने के लीये नई  टेकनॉलॉजी पेश कीई  है। हमारे पास लोकप्रिय गरबा कलाकार और बॉलीवुड गायक हैं जो 3 दिवसीय कार्यक्रम में प्रदर्शन करेंगे। ”

“लाइव साइलेंट गरबा २.०” लाइव गायन प्रदर्शन होने की पूरी तरह से एक अलग चुनौती है जो हेडफोन के माध्यम से खेला जाएगा। असली मज़ा 10 बजे  के बाद शुरू होता है | हेडफोन लगाकर बिना किसी नियम को तोड़े आधी रात 3 बजे तक लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस का आनंद ले सकता है। हेडफ़ोन में चुनने के लिए तीन चैनल होंगे, प्रत्येक में संगीत की एक अलग शैली होगी जिसे वे नृत्य करना चाहेंगे। साउंड चैनलों में पारंपरिक गरबा, बॉलीवुड ट्रैक्स और लाइव गरबा प्रदर्शन का संगीत होगा।

खरीदे गए पास से उपस्थित लोगों को हेडफोन प्रदान किया जाएगा। राजमहल बँक्वेट्  पूरी तरह से वातानुकूलित है और 1200 लोगों के लिए क्षमता स्थान रखता है। हेडफोन साइलेंट इक्विपमेंट रेंटल के सहयोग से तैयार किए गए हैं। फूड एंड बेवरेज की व्यवस्था के लिए रेड बुल, चाय पे चचा, 99 पेनकेक्स, केन जूसरी आदि जैसे ब्रांड सभी प्रतिभागियों के लिए स्टॉल लगा रहे हैं।लोकप्रिय गरबा गायिका प्रीति और पिंकी, बॉलीवुड के पसंदीदा गायक हिमेश रेशमिया और पलक मुच्छल "लाइव साइलेंट गरबा 2.0" का एक हिस्सा होंगे। पासेस  www.insider.in  और www.bookmyshow.com  पर उपलब्ध होंगे।

Comments