नरेन्द्र मोदी नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री ! कंम्प्यूटर बाबा की बड़ी भविष्यवाणी

 नरेन्द्र मोदी नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री ! कंम्प्यूटर बाबा की बड़ी भविष्यवाणी

कंम्प्यूटर बाबा की बड़ी भविष्यवाणी, नरेन्द्र मोदी नहीं बनेंगे दोबारा प्रधानमंत्री !

मध्यप्रदेश के एक ऐसे बाबा जो अध्यात्मिक धार्मिक संत होने बाद अब राजनीति में कदम रखने वाले कंम्प्यूटर बाबा ने आज 4 अप्रैल 2019 को एक बड़ी भविष्यवाणी करते हुये कहा जिसकी चर्चा चारों ओर होर रही है ।

कंम्प्यूटर बाबा ने कहा की देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधान मंत्री नहीं बनेंगे । कंम्प्यूटर बाबा ने राजनीतिक भविष्यवाणी करते हुये कहा की इस बार होने वाले 2019 के चुनाव में नरेन्द्र मोदी की कोई भी लहर दिखाई नहीं है और मैं कह रहा हूं की इस बार वे दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे ।


ये वही कंम्प्यूटर बाबा है जो साल 2018 में भाजपा की सरकार में राज्यमंत्री रह चुके है । लेकिन भाजपा सरकार से नाराज होकर भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गये थे और इन्होंने 2018 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा और शिवराज सिंह चौहान की राज गद्दी जाने की भविष्यवाणी भी की थी, जिसका नुक्सान भाजपा को हुआ भी ।
 
ये हैं नरेन्द्र मोदी की कुंडली


कंम्प्यूटर बाबा भविष्यवाणी के बाद ज्योतिषाचार्य पं. अरविंद तिवारी ने पत्रिका डॉट कॉम को नरेन्द्र मोदी की वर्तमान कुंडली के आधार पर बताया कि- देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को सुबह 10:15 पर गुजरात राज्य के वड़नगर के मेहसाणा में हुआ था । नरेन्द्र मोदी की कुंडली तुला लग्न और वृश्चिक राशि की है जन्म का नक्षत्र अनुराधा है जो कि दूसरे चरण में उनका जन्म हुआ है ।

वर्तमान में नरेन्द्र मोदी की कुंडली से पता चलता हैं कि इनके ऊपर अभी कर्मेश चंद्रमा की महादशा चल रही है जो कि 10 जुलाई 2022 तक चलेगी । इसी बीच ये दोबारा भारत के पॉवरफूल प्रधानमंत्री बनकर उभर सकते है ।

क्योंकि वर्तमान में गुरु का गोचर तुला राशि लग्न में चल रहा है, जो नरेन्द्र मोदी की राशि से बारहवें भाव में होने के कारण वर्तमान में कुछ परेशानियों से बाहर निकलकर एक बार पुनः भारत के प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित हो सकते है ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments