नशे की हालत में एलटी का तांडव जारी,मरीज लौट रहे बैरंग, वीडियो वायरल

नशे की हालत में एलटी का तांडव जारी,मरीज लौट रहे बैरंग, वीडियो वायरल

बंडा/शाहजहांपुर

कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंडा में शराब के नशे में धुत लैब टेक्निशियन ने जमकर उत्पात मचाया। कर्मचारियों ने किसी तरह उसे काबू में कर घर छोड़ दिया। इन्ही हरकतों के चलते कुछ समय पहले एलटी राजेश पाण्डे का स्थानान्तरण कर दिया गया था। लेकिन एलटी ने अपना स्थानान्तरण रुकवा लिया था।


        बताते चलें कि स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एलटी जो कि नशे में रहकर ड्यूटी करने के लिए मसहूर हैं। शुक्रवार को नशे की हालत में कई मरीजों को अपना रुतबा दिखाते हुए उनके पर्चे फाड़ दिये। अपना रजिस्टर स्वयं फाड़कर गाली-गलौज करते हुए मरीजों को फसाने की धमकी देने लगे। उसी बीच एक मरीज से गाली-गलौज व मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। अस्पताल के लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर एलटी राजेश पाण्डे को कमरे में बन्द कर दिया। उसके बाद भी राजेश पाण्डे ने जमकर उत्पात मचाया।शनिवार को पुनः सुबह से ही नशे की हालत में एलटी ने मरीजों को भगाना शुरू कर दिया। नशा इतना था कि वह कुर्सी व मेज के बीच जमीन पर लेटकर जोर जोर से चिल्लाने लगा।


चिकित्सा अधीक्षक की चेतावनी के बाद भी वह टस से मस नहीं हुआ। जिस पर उन्होंने गर्भवती महिलाओं की खून की जांच टीबी लैब के एलटी से करवाई।जबकि अन्य ब्लड की जांच के मरीजों को बैरंग वापस लौटना पड़ा। एलटी की हरकतों से मरीजों में काफी दहशत नजर आई।


बताते चलें कुछ समय पहले एलटी का ट्रांसफर हो चुका है। लेकिन वह यहां से जाने को तैयार नहीं है। और निरंतर शराब के नशे में ड्यूटी कर रहे हैं।


वीडियो वायरल के संबंध में जब चिकित्सा अधीक्षक से पूछने पर बताया इस बाबत चिकित्सा अधीक्षक डॉ मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि एलटी राजेश पाण्डे को नोटिस देने के साथ उच्च अधिकारियों को अग्रिम कार्रवाई के लिए लिखित रूप से अवगत करा दिया गया है।


इस संबंध में जब मुख्य चिकित्सा अधिकारी शाहजहांपुर से बात करनी चाहिए तो उनका नंबर रिसीव नहीं हुआ।

 

Comments