नवनिर्मित चहारदीवारी का लोकापर्ण करते पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली

नवनिर्मित चहारदीवारी का लोकापर्ण करते पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली

नवनिर्मित चहारदीवारी का लोकापर्ण करते पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली

 

 

 रतसर(बलिया)

जन सहयोग के बिना पुलिस का कार्य अत्यंत कठिन है। आज आवश्यकता इस बात का है कि जनता के सहयोग से पुलिस शासन की मंशा को फलीभूत करें। उक्त बातें पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगली ने सोमवार को रतसड़ पुलिस चौकी के नव निर्मित चाहरदिवारी के लोकार्पण के अवसर पर कहीं।

उन्होंने  कहा कि बागी की छवि रखने वाले बलियावासी अत्यंत सहयोगी स्वभाव के धनी है। इनका सहयोग पुलिस को बराबर  मिलता रहा है।  खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि इस जनपद में मेरे कार्यकाल का अंतिम समय चल रहा है लेकिन जो अपनापन मुझे बलिया से मिला है वह कभी भुल नही पायेंगी। उन्होंने डिजिटल वालंटियर ग्रुप और एस 10 के संदर्भ में भी जानकारी देते हुए इससे जुड़े वालंटियर को हमेशा सचेत रहने का सलाह दिया।

समारोह को संबोधित करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने कहा कि पुलिस कर्मी अपने लिए नही बल्कि दुसरे की सेवा व सुरक्षा के लिए कार्य करते है। आम जनता भी पुलिस को अपने बीच का समझे और उसी तरह उनका सहयोग करें। इससे पुलिस को कानून व्यवस्था कायम रखने में बड़ा सहयोग मिलेगा। एसडीएम सदर अश्वनी कुमार श्रीवास्तव ने कहाकि आज जरूरत बन पड़ी है कि बागी बलिया के पहचान को बदल कर विकसित बलिया व सुशिक्षित बलिया किया जाए।

समारोह को सीओ सिटी अरूण कुमार सिंह थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी चौकी प्रभारी देवेंद्र नाथ दुबे ने भी संबोधित किया। समारोह के पूर्व चौकी परिसर में श्रीपर्णा गांगुली एवं समस्त आगंतुकों द्वारा पौधरोपण किया गया। कार्यक्रम का संचालन आलोक पाण्डेय ने की । चौकी प्रभारी देवेंद्र नाथ दुबे ने आगंतुकों के प्रति आभार जताया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments