कश्मीर में की गई है अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" की शूटिंग

कश्मीर में की गई है अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" की शूटिंग

मनोज बाजपेयी अभिनीत श्रंखला "द फैमिली मैन" इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। एक तरफ़ जहाँ श्रृंखला में मनोज बाजपेयी का इंटेंस किरदार चर्चा का विषय बना हुआ है, वही दूसरी तरफ़ यह उन चुनिंदा सीरीज़ में से एक है जिसे कश्मीर की खूबसूरत घाटी में फ़िल्माया गया है।

कश्मीर की वादियों में अभी तक बेहद कम श्रृंखला की शूटिंग को अंजाम दिया गया है लेकिन अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" उन गिनी चुनी सीरीज़ में से एक है जिसे कश्मीर में शूट किया गया है।

पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी अमेज़न ओरिजिनल की इस नई सीरीज़ में श्रीकांत तिवारी नामक किरदार में नज़र आएंगे जो एक खुफिया अधिकारी है।

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के साथ लाखों दिलों को जीतने वाले मनोज अब अपनी आगामी श्रृंखला के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात है कि स्पेशल 26, नाम शबाना और अय्यारी जैसी बॉलीवुड फिल्मों में एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाने के बाद, अब अभिनेता "द फैमिली मैन" में एक बार फिर एक इंटेलीजेंस ऑफिसर का किरदार अदा करने के लिए तैयार है।

हाल ही में रिलीज हुए सीरीज़ के पहले करैक्टर पोस्टर ने दर्शकों को श्रृंखला के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है जो अपने पसंदीदा अभिनेता को एक बार फिर इस दमदार किरदार में देखने के लिए उत्सुक है।

 

कृष्णा डी.के. और राज निदिमोरु की दमदार जोड़ी द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ "द फैमिली मैन" इस सितंबर रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसे विशेष रूप से 200 देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जारी किया जाएगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments