आईपीएल 2019: दूसरा क्वालीफायर का फ़ैसला आज

आईपीएल 2019: दूसरा क्वालीफायर का फ़ैसला आज

आईपीएल के दूसरे क्‍वालीफायर में आज दिल्ली कैपिटल्‍स का मुकाबला विशाखापट्टनम में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से। विजेता टीम को मिलेगा हैदराबाद में होने वाले फाइेनल मैच में मुम्‍बई इंडियंस के साथ खेलने का मौका।

 

आईपीएल की दूसरी फाइनलिस्ट का आज फैसला हो जाएगा। Qualifier Two में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स के साथ विशाखापट्टनम में होगा। दिल्ली ने प्लेऑफ राउंड के एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दे कर Qualifier Two में जगह बनाई। आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिनी जाने वाली चेन्नई को Qualifier one में तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने मात दी थी और फाइनल में प्रवेश किया था। उस हार से हालांकि चेन्नई बाहर नहीं हुई। अब उसे Qualifier Two के फाइनल में जाने का एक और मौका मिल रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई के लिए हालांकि यह दूसरा क्वॉलिफायर कांटे भरे रास्ते से कम नहीं होगा क्योंकि दिल्ली की टीम इस समय शानदार फॉर्म में हैं और लगातार अपने खेल में सुधार कर रही है। ऐलिमिनेटर मुकाबले में उसने हैदराबाद को जीत के करीब आने के बाद हार के लिए मजबूर कर दिया था। इसमें ऋषभ पंत की अहम भूमिका रही थी।
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments