"उत्थान एक नई राह" के आयोजकों ने कराई दौड़ प्रतियोगिता

"उत्थान एक नई राह" के आयोजकों ने कराई दौड़ प्रतियोगिता


विकास अग्रवाल


सिंगाही खीरी।

"उत्थान एक नई राह" के आयोजकों ने सोमवार को दौड़ प्रतियोगिता करवाई । दस किमी दौड़ में प्रदीप कुमार छोकर प्रथम सूरज द्वितीय अमरीश तीसरे स्थान पर रहे।


सोमवार को शीतलपुर में दौड़ प्रतियोगिता का शुभारंभ अशोक वर्मा ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं से शरीरिक मजबूती तो आती ही है, इसके जरये बच्चों में दूर दृष्टि, पक्का इरादा व कड़ी मेहनत का विकास होता है। कहा कि ग्रामीणांचल के यही बच्चे अपने प्रतिभाओं का परचम लहराते हुए देश प्रदेश के साथ क्षेत्र का नाम रोशन करते हैं।


दौड़ में 42 एथलीटों ने प्रतिभाग किया। जिसमे 18 लोगो ने बीच मे दौड़ को छोड़ दिया 24 लोगों ने दस किमी की दौड़ को पूरा किया। दस किमी दौड़ में हरियाणा के प्रदीप कुमार छोकर ने पहले, बहराइच के सूरज कुमार दूसरे, लखीमपुर के अमरीश को तीसरा स्थान मिला। इन प्रतिभागियों को प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रदीप कुमार को फ्रिज, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले सूरज को कूलर, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले अमरीश को रेंजर साईकल,

और बाकी सभी प्रतिभागियों अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के संचालक सुनील बत्रा, राजू की तरफ से 100-100 रुपये की नगद राशि से सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रधान पति जलीस अहमद, वन दरोगा राजन सिंह, कारत सिंह, अशहद खान,  रामकिशोर वर्मा, उत्थान एक नई राह के आयोजक अमित वर्मा,  संदीप वर्मा, विरेंदर, प्रदीप,  पंकज, नीरज सहित नाम एथलीट्स प्रेमी मौजूद रहे।

Loading...
Loading...

Comments