घटिया सर्विस के मामले में ओप्पो फोन टॉप पर.....

घटिया सर्विस के मामले में ओप्पो फोन टॉप पर.....

स्वतंत्र प्रभात टेक-

आपको हम बता दें कि आज मोबाईल हमारे जीवन का एक अंग बन गया , हम अपने जीवन का ज्यादातर काम मोबाईल से करनें के आदी हो चुके है।

मसलन फंड ट्रांजैक्शन,ईमेल ,आनलाईन पेमेंट,शोसल मीडिया , आफिस के मीटिंग्स, कई तरह की चीजे हम मोबाईल फोन से कर लेते है। लेकिन समस्या तब आ जाती है जब हमारें फोन में कुछ टेक्निकल समस्या आ जाती है तो उसे हम सर्विस सेंटर लेकर जाते है।

चूंकि सारे काम हमारें मोबाईल से होते है। इसलिए हम चाहतें है कि हमारा फोन हमारें सामने ही बन कर हमें मिल जायें । आजकल कई कंपनियां ये सुविध प्रदान भी कर रही है जिससे कस्टमर को कोई परेशानी न हो , क्योंकि आज के समय कोई भी इंसान अपना फोन एक मिनट के लिए भी खुद से दूर नही करना चाहता है।

ताजा मामला ओप्पो मोबाईल के एक कस्टमर का है जिसने अपना फोन ओप्पो के सर्विस सेंटर में दिया था इस शर्त पर कि 24 घंटे के अंदर मेरे फोन की समस्या दूर हो जानी चाहिए।

बाद में वो करीब 5 बार अपना फोन लेने सर्विस सेंटर लेने गया हर बार उसको तरह तरह के बहाने बताये गये कि दोपहर में मिलेगा ,शाम को मिलेगा, कल मिलेगा।

आपको बता दें कि खबर लिखें जाने तक उसको फिर से अगले 24 घंटे का समय दिया गया है फिर भी अभी तक साफ नहीं बता रहें है कि फोन कब तक मिलेगा ।

समस्या ये है कि बेहतर सर्विस का दावा करने वाली ओप्पो एक बड़ी नामी गिरामी कंपनी है लेकिन यह कब तक अपने कस्टमरों को घटिया सर्विस की वजह से परेशान करती रहेगी?

कई कंपनिया कंपनिया काफी अच्छी सर्विस दे रही है इस मामले में कही न कहीं ओप्पो काफी पीछे है, सवाल ये है कि कस्टमर इनका फोन क्यों खरीदे?

Comments