प्रेमी युगल की हत्या कर शव फांसी पर लटकाया,

प्रेमी युगल की हत्या कर शव फांसी पर लटकाया,

स्वतंत्र प्रभात-

रुरुगंज (औरैया) बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुसमरा में प्रेमी युगल की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिए गए। मामला तब सामने आया जब शुक्रवार देर शाम मैदान में खेलने गए गांव के कुछ युवकों ने जंगल में दो शव लटकते देखे। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाते हुए एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी छानबीन की। युवक-युवती तीन दिन से घर से लापता थे।

फांसी के फंदे पर लटकते शव को देखकर साफ लग रहा था कि मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का है। चेहरे जले हुए थे। शरीर पर चोटों के निशान थे। खून बह रहा था। शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने मृतकों की शिनाख्त के लिए आसपास के ग्रामीणों को बुलाया।

एसपी सुनीति के साथ ही एएसपी कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की। धनवाली गांव निवासी अवधेश पांडेय ने मृतक युवक की पहचान की 24 वर्षीय गौरव पुत्र अरविद सेंगर जबकि युवती की पहचान 21 वर्षीय रश्मि पुत्री सुरेंद्र बाथम निवासी धनवाली के रूप में की।

गौरव के मौसेरे भाई रवि व चाचा धन्नू सिंह ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या कर शव फांसी के फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि गौरव व रश्मि पिछले तीन दिन से घर से गायब थे। रश्मि के घर वालों की ओर से तहरीर कोतवाली में दी गई थी लेकिन, रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

 

रास्ता न होने के कारण ट्रैक्टर से पहुंचीं एसपी ग्राम कुसमरा में जलभराव और रास्ता न होने के कारण एसपी सुनीति एएसपी कमलेश दीक्षित के साथ ट्रैक्टर से घटनास्थल पहुंचीं।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments