पूर्व सीएम अखिलेश यादव की दहाड़, अबकी बार गठबंधन की सरकार

पूर्व सीएम अखिलेश यादव की दहाड़, अबकी बार गठबंधन की सरकार

कुशीनगर में पूर्व सीएम अखिलेश यादव की दहाड़,देश में बनाए गठबंधन की सरकार

 

कुशीनगर,उप्र।

 

आज लोकसभा 65 जनपद कुशीनगर के सातवें चरण चुनाव की सरगर्मियां ज्यों ज्यों मतदान की तारीख नज़दीक आती जा रही है वैसे हर रोज हरदल के नेताओं का उड़न खटोला कुशीनगर में उतरना शुरू हो गया है।

 

जिसमे नेताओं की एक दूसरे के ऊपर जुबानी जंग शुरू

 

आज पडरौना नगर के उदित नारायण डिग्री कालेज के मैदान में आयोजित सभा को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुशीनगर और देवरिया दो जनपद के प्रत्याशी एनपी कुशवाहा और देवरिया से विनोद जायसवाल के लिए चुनावी सभा सम्पन्न हुई।

 

उदित नारायण डिग्री कालेज के मैदान में उड़नखटोला से उतरते ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उमड़ी भीड़ को पाकर कर गदगद हो गए।उन्होंने कहा कि इस गर्मी और तपती धूप में काफी समय से नेता की भाषण सुनने के लिए इंतजार कर रही जनता को धन्यवाद देता हूं।जनता की  प्रशंसा करते हुए बहुत-बहुत धन्यवाद दिए और आभार जताया। पूर्व सीएम ने अपने पहले दौर की भाषण में हमला करते हुए कहा कि प्रचार प्रधानमंत्री मोदी के 5 साल की कार्यकाल को ढकोसला बताया वही 2 साल की उत्तर प्रदेश सरकार के सीएम योगीनाथ को चिलम मंत्री की संज्ञा देकर 7 साल की सरकार का जनता से हिसाब मांगने के लिए कहा। 

 

पूर्व सीएम ने केंद्र सरकार की नीतियों और केंद्र की 5 साल के कार्यकाल पर जमकर प्रहार किए। वहीं अपने भाषण में शिक्षामित्रों की दुखों पर मरहम लगाने का प्रयास किया।उन्होंने कहा कि जब मेरी सरकार बनेगी तो सभी शिक्षको बहाल कर दूंगा।इससे शिक्षामित्र गदगद हो उठे और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी का जोरदार नारों के साथ और तालिया पीटकर कर स्वागत किये।

 

सीएम ने भाषण में देश में जन समस्याओं को लेकर चुन चुन कर वार किए।जिनकी बातो को सुन उमड़ी भीड़ से खूब तालियां बटोरी उन्होंने आवास को लेकर कहा कि पहले इंदिरा आवास मिलता था अब प्रधानमंत्री आवास मिल रहा है।प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ₹120000 मिल रहा है वह भी पात्रों के पास पहुंचते-पहुंचते उसमें भी घोटाले हो जा रहे हैं।

 

सीएम ने कहा जब मेरी सरकार बनेगी केंद्र में तो गांव में लोहिया आवास की तरह भारत मे जाल बिछाए जाएगी।लोहिया आवास योजना के अंतर्गत ₹400000 आवास निर्माण के लिए दिया जाएगा वहीं किसानों की बात करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि केंद्र की सरकार किसानों की भलाई के लिए कोई कार्य नहीं किया।किसानों के साथ केंद्र सरकार जनता को ठगने का कार्य किया है।

 

केंद्र सरकार में बैठे पीएम भाषण देकर के 5 साल उलझा रखा।उन्होंने कहा कि मैं वादा नहीं करूंगा पर भरोसा अवश्य दिलाऊंगा कि जब मेरी केंद्र में सरकार बनेगी तो जिले की बंद पड़ी फैक्ट्री को चलवाने का प्रयास करूंगा नहीं तो कोई और उद्योग स्थापित कर बेरोजगार नौजवानों को रोजगार दिलाने का प्रयास करूंगा।

 

 यादव ने कहा कि सीएम योगी बाबा की सरकार बनी तो उन्होंने हमारी जनहितकारी लोकप्रिय समाजवादी पेंशन योजना को बंद कर दिया।लेकिन जब मेरी सरकार बनेगी तो उसे लागू कर दूंगा। जिस पर उपस्थित जन समूह द्वारा जोरदार तालियां पीटी गई।

 

आज के आयोजित सभा में देवरिया जिले से बसपा के प्रत्याशी विनोद जायसवाल और कुशीनगर से प्रत्याशी एमपी कुशवाहा को जितान के लिए जनता से अपील की है।

 

इस दौरान मंच पर पूर्व मंत्री ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी राधेश्याम सिंह एमएलसी राम अवध यादव पूर्व विधायक पूर्णमासी देहाती पूर्व विधायक शंभू चौधरी शत्रुघन जयसवाल जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी विजेंद्र पाल यादव राम सुभग निषाद विजय कुशवाहा बजरंगी यादव बनारसी यादव  अधिवक्ताओं ने सभा को संबोधित किया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments