चिलचिलाती धूप में भी नहीं रुकी प्रियंका वाड्रा सड़कों पर जनता का अभिनंदन करती रही स्वीकार

चिलचिलाती धूप में भी नहीं रुकी प्रियंका वाड्रा सड़कों पर जनता का अभिनंदन करती रही स्वीकार

चिलचिलाती धूप में कांग्रेस की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रियंका वाड्रा ने पडरौना की सड़कों पर जनता का अभिवदन स्वीकार करते हुए पूरे 45 मिनट तक रोड शो किया

तो पडरौना ने भी अपने पलक फावड़े बिछा दिए। यही वजह रही कि रोड शोे के दौरान वे वाहन से नीचे उतर आईं और पैदल चलकर लोगों से मिलकर अपना नाता जाेड़ा और कांग्रेस के पक्ष में समर्थन मांगा।

पडरौना के दित नारायण डिग्री कालेज परिसर में बने हैलीपेड पर प्रियंका उतरीं और यहीं से रोड भी शुरू कर दिया। रोड शो करते हुए जब वे तिलक चौक पहुंचीं तो लोगों से मिल रहे स्नेह से खुद को रोक नहीं पाईं। पैदल चलकर वह नुक्कड़ सभा स्थल कोतवाली गेट के सामने तक पहुंचीं। ऊपर से लोग पुष्प वर्षा करते रहे। समर्थकों व उमड़ी भीड़ ने उनका पूरी शिद्दत से इस्तकबाल किया। उन्होंने कहा कि इस कड़ी धूप में आपका मिला प्यार मुझे कभी भूलेगा नहीं। आपकी समस्याओं के लिए मैं खुद भी लड़ाई लड़ूंगी।

प्रियंका जब मंच पर पहुंचीं तो बिना लाग लपेट के सीधे मोदी पर हमला बोला और कहा कि उनको विदेशों में घूमकर बिरयानी खाने से फुर्सत नहीं, देश का हाल कैसे जानेंगे।

कहा कि मोदी देश में आते हैं केवल प्रचार करने, वह भी झूठा। प्रियंका ने जनता से सीधा संवाद कर सवाल किया क्या आपको रोजगार मिला ? 15 लाख रुपये आपके खाते में आए ? भ्रष्टाचार मिटा ? तो जनता ने जवाब दिया नहीं। प्रियंका ने कहा कि मोदी केवल झूठ बोलते हैं। कहा कि सपने दिखाना और देखना बुरी बात नहीं, पर गलत सपने दिखाना गलत है। यही कार्य मोदी ने किया है। हम ऐसा नहीं कर सकते। आपने विश्वास व उम्मीद के साथ उनको पीएम बनाया और वे पांच साल में सबकुछ भूल गए। आपको धोखा दिया।

प्रियंका ने कहा कि किसानों के फसल बीमा का पैसा पूंजीपतियों के खाते में जा रहा है। किसान देश में मर रहा है और 56 इंच के सीने वाले किसानों का पांच मिनट तक सामना नहीं कर सके और उनसे मिलने से इन्कार कर दिया।

पूंजीपतियों का 550 करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया। हम झूठी बातें नहीं कर सकते, सीधी और सही बात करूंगी। उत्तर प्रदेश की हालत पर चोट करते हुए कहा कि हमें कहीं विकास नहीं दिखता, यहां केवल पीड़ा दिखती है।
 

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments