पत्रकार पे जानलेवा हमला पुलिस ने नही की उचित कार्यवाही।

पत्रकार पे जानलेवा हमला पुलिस ने नही की उचित कार्यवाही।

 नरेश कुमार गुप्ता

पत्रकार पे जानलेवा हमला पुलिस ने नही की उचित कार्यवाही।

अय्यूब खान

पहला/सीतापुर-

पत्रकार को गांव के ही दबंगों ने सेकड़ो आदमियों के साथ खेत मे घेर कर की अभद्रता जान से मारने की दी धमकी।जान बचा के  पीड़ित ने डायल 100 पे दी सूचना साथ ही पुलिस अधीक्षक को भी मामले की जानकारी दी।करीब एक घंटे के बाद मौके पे पहुची डायल 100 ने मुल्जिमों को नही किया अरेस्ट।

मिली जानकारी के अनुसार थाना सदरपुर क्षेत्र निवासी अवधेश कुमार पुत्र ओमकार नाथ निवासी गद्दीपुर अपने खेत जो कि महरिया थाना सदरपुर में है खेत मे गन्ने की बुआई करवा रहा था कि अचानक महरिया ग्राम निवाशी नरेश पुत्र मनोहर,गुड्डू पुत्र उजागर ,बनवारी पुत्र अशर्फी, सोबरन पुत्र परवन,द्वारा करीब पचास महिलाएं और पुरुष को ट्रेक्टर ट्राली से मय लाठी डंडों व अवैध असलहे के साथ खेत पहुँच गये। जहाँ पहले से पीड़ित पत्रकार मौजूद था।

खेत पहुँचते ही दबंगो ने अपशब्दों से वार करते हुए जान से मारने तक कि धमकी दी पीड़ित पत्रकार ने बताया कि जैसे तैसे अपनी जान बचा के मैने पुलिस अधीक्षक को फोन से सूचना दी और डायल100 को भी फोन किया लेकिन एक घंटे बाद पहुँची डायल 100 पुलिस ने भी कोई कार्यवाही नही की जब कि मुल्जिम सामने खड़े रहे।पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही नही करने से विपक्षी गणों के हौसले बुलंद हैं।पीड़ित पत्रकार अवधेश कुमार लखनऊ से प्रसारित दैनिक आज का  संवाददाता है।

डायल100 से की गई शिकायत संख्या P09051901954 निम्न है। पीड़ित पत्रकार द्वारा करीब 15 दिन पूर्व में एक प्रार्थना पत्र सदरपुर एस ओ को दिया जा चुका था। कार्यवाही न होने के कारण आरोपियों के हौसले बुलंद है और पीड़ित की जान का खतरा है 


अब देखना है पुलिस कोई कार्यवाही करती है कि किसी बड़ी घटना का इंतजार करती है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments