संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप     

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप      

पाली हरदोई 

भैया दूज पर पत्नी के साथ ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से आहत पिता द्वारा पुत्र के ससुरालीजनों पर उसके पुत्र को शराब में जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या का आरोप लगाया है।

पाली थाना क्षेत्र के घुरहाई गांव निवासी रतीराम पुत्र इतवारी द्वारा थाने पर दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया गया कि उनका पुत्र अपनी पत्नी नन्ही देवी को साथ लेकर भैया दूज  के दिन  ससुराल लखमापुर गांव में गया हुआ था। बीते गुरुवार की शाम को ससुरालीजनों से पत्नी की विदा कराने को

कहा उसी दौरान कृष्णपाल पुत्र दिब्बा उनके पुत्र रिंकू,पत्नी व पीड़ित की पुत्रबधू नन्ही ने सुनियोजित तरीके से उसके पुत्र अनीश को शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। हालत बिगड़ने पर आरोपियों ने गर्रा नदी के पुल के पास उसके पुत्र को लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए।

किसी तरह जानकारी होने पर वह आनन-फानन में अनीश को इलाज के लिए शाहाबाद ले गए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।मृतक के पिता ने ससुरालीजनों पर शराब में जहर मिलाकर पिलाने से हुई मौत का आरोप लगाया है।प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें जानकारी नही है।

Comments