उपचुनाव में जीत के साथ ही सभी राजद कार्यकर्ताओं अपने-अपने क्षेत्र में 2020 की तैयारी करें - प्रदीप यादव

उपचुनाव में जीत के साथ ही सभी राजद कार्यकर्ताओं अपने-अपने क्षेत्र में 2020 की तैयारी करें - प्रदीप यादव

पटना -

बिहार में हुए उप चुनाव में नीतीश कुमार सहित एनडीए की सूपड़ा साफ़ हो गया।बिहार में एक बार फिर लालू प्रसाद यादव की विचारधारा को लोगों ने मुहर लगाई।इसी क्रम में हमारे स्वतंत्र प्रभात के स्टेट हेड ललित किशोर कुमार ने छात्र राजद के प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप यादव से बात की।

बातचीत के दौरान प्रदीप यादव ने बताया कि बिहार में फिर से राजद की वापसी उपचुनाव के द्वारा किया जिसमें कि राजद ने दो विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की। तेजस्वी ने उप चुनाव की जीत के लिए आम कार्यकर्ताओं,नेताओं, जीतें हुए विधायक और दल के सभी वरीय नेताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

साथ ही सभी राजद कार्यकर्ताओं से अपील भी की  इस उपचुनाव के जीत से ज्यादा आत्मविश्वासी ना बनें साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारी के लिए कड़ी निर्देश भी दिए और  कहा की इससे पूर्व भी कई लोकसभा चुनाव 2009 और 2014 के बाद बिहार में हुई उपचुनाव में राजद और महागठबंधन चुनाव जीते हैं लेकिन आम चुनाव दल हार जाती है इसीलिए सचेत और सावधान रहकर 2020 में चुनाव लड़े।

राजद पार्टी कार्यालय से यह भी कहा गया कि उपचुनाव के जीत के बाद भी ईवीएम के विरोध में सड़कों पर आने की जरूरत है तमाम विपक्षी दलों को साथ ही राजद के संगठन में परिवर्तन करना होगा साथ ही कड़ी निर्देश जारी करते यह भी कहा की प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी नए लोगों के हाथों में देना होगा,मृतप्राय जिलाध्यक्ष को बदलना होगा साथ ही बेकार पड़े छोटे दलों को गठबंधन तोड़ना होगा क्योंकि वह फायदा कम नुकसान अंत तक ज्यादा करते हैं।

साथ ही तेजस्वी जी को हर एक जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन करनी होगी और अब जनता से लगातार मिलने का सिलसिला जारी रखेंगे यदि इन तमाम चीजों पर ध्यान दें तो राजद बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव 2020 में सरकार बना लेगी।

Comments