भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने मलाड थाने में दर्ज कराया एफआईआर

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने मलाड थाने में दर्ज कराया एफआईआर

अक्षरा ने लगाया गंभीर आरोप नहीं होने दे रहे हैं कई चैनलों पर हमारे गाने लॉन्च

हर मुद्दे पर मैं निरंतर लड़ती रहूंगी

न्यूज़ डेक्स /

अक्षरा ने एक निजी  अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में धमकियों और प्रताड़ना को बतातेे हुए कहाा कि यह लोग कभी भीी मुझेे पहुंचा सकते हैंैं नुकसान. भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता पवन सिंह के बीच शुरू हुआ विवाद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले में अभिनेत्री का एक और बयान सामने आया है. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस एफआईआर के बाद पवन सिंह के करीबियों ने उन्‍हें जान से मारने और नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है.

अक्षरा ने पवन सिंह के परिवार के 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज करवाने के बाद अक्षरा सिंह का एक बयान भी सामने आया है.  अक्षरा ने निजी अखबार को  दिये एक इंटरव्‍यू में बताया, पुलिस के पास शिकायत के चलते वे इस बारे में कुछ ज्‍यादा नहीं बोलना चाहती हैं लेकिन पूरी उम्‍मीद है कि पुलिस की जांच में सबकुछ खुलकर सामने आयेगा. 

धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से हूं ग्रसित

अक्षरा ने आगे कहा कि वह पवन सिंह की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित हैं. अभिनेत्री ने पवन सिंह और उनके दोस्‍त विष्‍णु प्रकाश समेत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. अक्षरा सिंह ने आगे बताया कि, कई चैनल्‍स पर उनके गाने रिलीज होने नहीं दिये जा रहे हैं और वह इसके लिए लगातार लड़ती रहेंगी. उनका कहना है कि उन्‍हें किसी के भी सहारे की आवश्‍यकता नहीं है.

अभिनेत्री ने पवन सिंह के खिलाफ मलाड स्थित पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि पवन सिंह ने अभी तक इस मामले में चुप्‍पी साध रखी है. गौरतलब है कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दौर में फिल्‍म हिट होने का फॉर्मूला मानी जाती थी. लेकिन अब दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया है.

वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. 

Comments