ठेकेदार गोली काण्ड मे मुकदमा हुआ दर्ज ।

ठेकेदार गोली काण्ड मे मुकदमा हुआ दर्ज ।

 गोली से घायल ठेकेदार के भाई ने रिसिता डेवलपर्स के एम डी व प्रोजेक्ट मैनेजर,अज्ञात के खिलाफ दर्जकरायी एफआईआर ।।

 

 पीजीआई कोतवली क्षेत्र के अंसल चौकी इलाके में बीते शुक्रवार देर शाम ठेकेदार रंजीत कुमार को गोली मारने के मामले में पुलिस ने घायल ठेकेदार के भाई विपिन कुमार की तहरीर पर रिसिता डेवलपर्स के एम डी सुधीर अग्रवाल,साईड  मैनेजर राकेश कुमार शर्मा व दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ, जानलेवा हमला व हमले की साजिश रचने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार घायल ठेकेदार रंजीत कुमार पुत्र अम्बिका प्रसाद, मूल निवासी बेतियाहाता दक्षिणी सदर कैंट गोरखपुर के है जो इन्दिरा नगर लखनऊ मे रहकर अंसल सिटी मे कन्ट्रेक्शन ठेकेदार का काम करते थे जिन्हे अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार देर शाम कमरे पर वापस जाते समय  अंसल इलाके के गोयनका स्कूल मोड़ के पास गोली मार दी थी,और गम्भीर रूप से घायल हो गए थे, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रामा सेंटर पहुँचाया जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

 भाई विपिन कुमार ने बताया कि रंजीत कुमार ने उपरोक्त लोगों के साथ कांट्रेक्ट पर काम करते हैं, जब काफी पैसा बकाया हो गया और मजदूर मिस्त्रियों का मेहनताना देना मुश्किल हो गया तो अपना बकाया रुपये मांगा था लेकिन रुपया  देने के बजाय हत्या की सुपारी दे दी। पीजीआई कोतवली प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हो गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

Comments