मतदाता को बाल अचीवर के फॉर्म के जरिये मतदान के प्रति किया जागरूक।

 मतदाता को बाल अचीवर के फॉर्म के जरिये मतदान के प्रति किया जागरूक।

Akhilesh pal

  • मतदान के लिए अभिभावकों को जागरूक करेंगे बच्चे।

फफूंद (औरैया )

 मतदाता जागरूकता के लिये जिले भर में चलाये जा रहे बाल अचीवर कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को नगर के एम.एस, ज्ञान ,सरोवर  इण्टर कालेज में छात्र छात्राओं से फार्म भरवाए गए।कार्यक्रम के दौरान अध्यापकों को मतदान करने की शपथ भी दिलाई गयी।

शुक्रवार को मतदाता जागरूकता के वाल अचीवर अभियान के तहत नगर के एम, एस ,ज्ञान सरोवर इंटर कॉलेज फफूद में छात्र छात्राओं से वाल अचीवर फार्म भरवाए और मतदान के प्रति लोगो जागरुक किया। कॉलेज के प्रधानाचार्य रचना सिंह  ने स्कूल में उपस्थित सभी छात्र -छात्राओं को शपथ दिलाई ।

उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारा एक -एक वोट वेशकीमती है हमें अपना वोट सोच समझकर देना चाहिए । चुनाव में वोट माँगने बाले  उम्मीदवार अगर हमारे वोट को ख़रीदने की बात करता है तो उसे हरगिज़ हमे वोट नही देना चाहिए । जिलाधिकारी के आदेशानुसार भरवाए जा रहे वाल आचीवर  फॉर्म से विद्यालय के बच्चों के ज़रिए माता-पिता , अभिभावकों से वोट डालने की अपील की ।

इस कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के अध्यापक सुमित तिवारी कपिल दुवे  प्रिंस अवस्थी  सुभम कश्यप  ओम प्रताप  राजपूत  कन्हैया निगम  दीपक अरोरा  सीमा अख्तर श्री मती मीनू गुप्ता खुशनुमा शिखा कुमारी  अंजली दीप्ती  सहित आदि लोग मौजूद रहे ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments