पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

रिपोर्ट-डीके सिंह

टिकैतनगर-बाराबंकी
पिता की पैतृक जमीन दूसरे के द्वारा बिक्री किए जाने परेशान महिला न्याय के लिए दर दर भटक रही है लेकिन उसकी कहीँ सुनवाई नहीं हो रही है।

जबकि क्रेता द्वारा उसकी जमीन पर लगे यूकिलिप्टस व नीम के पेड़ भी कटवा लिए गए लेकिन स्थानीय थाने की पुलिस ने पीड़िता की फरियाद अनसुनी कर दी।

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।


मामला थाना टिकैतनगर तथा कोतवाली बदोसराय क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम जमीना निवासिनी प्रतिमा देवी पत्नी विक्रम गौतम का आरोप है कि उसका मायका थाना बदोसराय क्षेत्र के ग्राम मैलारायगंज में हैं और वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है और पिता की मौत के बाद वह उनकी समस्त चल अचल संपत्ति की एक मात्र वारिश है।

पीड़िता का आरोप है कि ग्राम मैलारायगंज निवासी रमेश पुत्र मंशा रूपरानी पत्नी भगौती राम दयाल पुत्र दुःखी तथा धर्मा पत्नी रमेश आदि ने मिलकर उसके मायके की जमीन में लगे यूकिलिप्टस के नौ पेड़ तथा एक नीम पेड़ कटवा कर बेच लिया है।

तथा तथा उसकी जमीन धोखाधडी करके ग्राम मैलारायगंज के ही निवासी तौकीर पुत्र अच्छन के हाथों एक लाख बीस हजार में बेच दी है। पीड़िता का आरोप है कि उसने पेड़ के कटवाने तथा जमीन की धोखाधड़ी से बिक्री किए जाने की शिकायत कोतवाली बदोसराय में की लेकिन उसकी कहीँ सुनवाई नहीं हुई।

जबकि विपक्षी दबंगई पर आमादा है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेजकर रिपोर्ट दर्ज कराने की व सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की है।

Comments