उत्तम खेती के लिए प्रसिद्ध पीलीभीत -राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत           

उत्तम खेती के लिए प्रसिद्ध पीलीभीत -राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत           

पीलीभीत। पूरनपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम घुंघचाई में स्थित उप मंडी स्थल पर गन्ना विकास सोसायटी वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि लाखन सिंह राजपूत ने किसानों की आय दोगुनी करने के विषय में अपने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम के आयोजक  कृषि वैज्ञानिक डॉ ज्योति स्वरूप ने किसानों की आय दोगुनी करने के लिए कई प्रस्ताव रखें। कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने जनसभा को संबोधित किया जिसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं सहित जनसमूह उमड़ा ।पूर्व मंत्री डॉ विनोद तिवारी ने भी अपने विचार रखे

इस मौके पर उप जिलाधिकारी चंद्रभान सिंह उप कृषि निदेशक यशलोक सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद रहे गोष्ठी में किसानों की आय दोगुनी करने के विषय पर राज्यमंत्री ने कहा कि पीलीभीत उत्तम कृषि के लिए प्रसिद्ध रहा है यहां पर किसानों को धान गेहूं का गन्ना की खेती से हटकर कुछ आधुनिक खेती की ओर भी ध्यान देना चाहिए ।

गोष्ठी में बरेली मीरगंज के विधायक डॉ डीसी वर्मा बरखेड़ा विधायक किशन लाल राजपूत पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ विनोद तिवारी समाजसेवी अशोक खंडेलवाल पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान घुघचाई ग्राम प्रधान ध्रुव प्रताप सिंह सहित क्षेत्रीय कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Comments