भाजपा के शासन में जमकर हो रहा जनता का शोषण: अनीता यादव 

भाजपा के शासन में जमकर हो रहा जनता का शोषण: अनीता यादव 
  • सपा कार्यकर्ताओं ने तहसील में दिया धरना, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

पलियाकलां-खीरी।

समाजवदी पार्टी से महिला सभा की निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष व 137, पलिया विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी अनीता यादव ने कहा कि भाजपा सरकार का ‘‘सबका साथ, सबका विकास‘‘ नारा केवल खोखला साबित हो रहा है।

भाजपा ने लोकसभा चुनाव में जनता को गुमराह करने के अलावा और कोई काम नहीं किया, जिसका जीता-जागता उदाहरण सामने है। चुनाव होने तथा भाजपा की सरकार बनने के बाद डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस और बिजली की दरों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। यातायात नियमों के नाम पर जनता से कमरतोड़ जुर्माने की वसूली की जा रही है। भाजपा सरकार में चारों तरफ से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। अनीता यादव तहसील में आयोजित एक विशाल धरने को सम्बोधित कर रहीं थीं।

उसके बाद वह तमाम सपाईयों के साथ एसडीएम के पास पहुंचीं। जहां उन्होंने महामहिम राज्यपाल से सम्बोधित एक ज्ञापन सौंपा। 


ज्ञापन में मांग की गई है कि किसानों का बकाया गन्ना भुगतान मय ब्याज के अतिशीघ्र किया जाए, जनता की जरूरतमंदों की वस्तुओं पर बढ़ी कमरतोड़ महंगाई को कम किया जाए, किसानों की समस्याओं को मद्देनजर रखते हुए खाद, बीज के दामों को कम किया जाए।

इसके अलावा बैंक कर्ज से परेशान अत्महत्या करने पर मजबूर किसानों की समस्याओं का समाधान किया जाए, परेशान घूम रहे बेरोजगारों को रोजगार दिया जाए, प्रदेश की कानून व्यवस्था को ठीक किया जाए और फर्जी एनकाउंटरों को रोका जाए, स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर किया जाए, प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म किया जाए, जौहर विश्वविद्यालय में राज्य सरकार द्वारा किया जा रहा अत्याचार तत्काल खत्म किया जाए, महिलाओं व युवतियों के साथ हो रही छेड़छाड़ व बलात्कार की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए, अल्पसंख्यकों पर हो रहे

फर्जी मुकदमों के मामलों को रोका जाए और उनके होने एनकाकाउंटरों को रोका जाए। इसके अलावा अन्य तमाम मांगों को पूरा करने की मांग ज्ञापन में की गई है। ज्ञापन देने वालों में जिला महामंत्री नरेश यादव, जगदीश प्रसाद, मनतीरा यादव, अब्दूल रहीम, सिराज अहमद, शरद यादव, कामिल गाजी, मोनू खान, प्रमोेद कुमार, सोवरन लाल यादव, सिराजुद्दीन, अशरफ खां व उमेश सहित दर्जनों सपाई मौजूद थे। 

मैं नीलिमा माया जोयल पुत्री बर्टिल अलबर्ट जोयल निवासी 771, आरजू आशियाना लखनऊ (उप्र) ने अपने भाई मुकेश अलबर्ट जोयल निवासी 771, आरजू आशियाना लखनऊ के गलत आचरणों के चलते उसके द्वारा होने वाले गलत कार्यों की आशंका की वजह से उससे सम्बन्ध विच्छेद कर लिया है। मुझे अपने भाई से कोई वास्ता व सरोकार नहीं है। उसके द्वारा किए गए कार्यों व वित्तीय लेनदेन से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। अपने द्वारा किए गए सभी कार्यों का वह स्वयं जिम्मेदार होगा।
                                    
 
                                       

Comments