शातिर ईनामी अपराधी सहयोगी सहित गिरफ्तार

शातिर ईनामी अपराधी सहयोगी सहित गिरफ्तार


चोरी के जेवरात व नगदी बरामद

 

बाराबंकी।

कोतवाली देवा प्रभारी ने आज सुबह मुखबिर की सूचना पर छापा मार करके 25 हजार रुपये के ईनामी शातिर अपराधी व उसके सहयोगी को धर दबोचा। पुलिस ने इन लोगों के पास से चोरी की कार लाखो रुपये के जेवरात आठ हजार रुपये नकद व अवैध असलहे बरामद किये।

जानकारी के अनुसार, एसपी बाराबंकी द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान के तहत कोवताली देवा प्रभारी विवेक सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि कल्याणी नदी के निकट शातिर अपराधियों के गिरोह के दो सदस्य गाड़ी सहित खड़े हैं। किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं।

इसी सूचना पर कोतवाली प्रभारी विवेक सिंह ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ छापा मारा और मौके पर से 25 हजार रुपये का ईनामी अपराधी आशीष लोधी पुत्र स्व. विश्वनाथ निवासी ग्राम बिठौरा थाना रामनगर व उसके सहयोगी कोतवाली देवा क्षेत्र के ग्राम बरेठी निवासी मो. हसीब पुत्र मो. सलीम को धर दबोचा। पुलिस ने मौके पर चोरी की गयी कार आई10, आठ हजार रुपये नगद, अवैध असलहा और लाखो रुपये के जेवरात बरामद किये।

घटना के बारे में कोतवाली प्रभारी विवेक सिंह ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तों में से आशीष लोधी शातिर अपराधी है। इसके विरुद्ध लखनऊ बाराबंकी सहित कई जनपदों में एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। इसी वजह से पुलिस अधीक्षक ने इसके ऊपर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था। उन्होने आगे बताया कि इनके अन्य साथी समीर अहमद उर्फ शनी पुत्र शोएब अहमद निवासी गांधी नगर थाना चिनहट जिला लखनऊ, विवेक कुमार कोतवाली नगर जनपद गोण्डा की तलाश जारी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि यह अभियुक्तगण पास कालोनियों में घूम करके मकानों को चिन्हित करके वहां पर साबुन द्वारा निशान बना दिया जाता था। उसके बाद कार से यह लोग आते थे और ताला तोड़ करके चेरी की घटना को अंजाम देते थे। 
 

Loading...
Loading...

Comments