सलमान खान की फिल्म भारत कर रही है धमाकेदार कमाई, लगता है सारे रिकार्ड तोड़ेगी

सलमान खान की फिल्म भारत कर रही है धमाकेदार कमाई, लगता है सारे रिकार्ड तोड़ेगी

नमस्कार दोस्तों, सलमान खान ने फिर से साबित कर दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस के ‘सुल्तान’ हैं। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में टीम इंडिया के पहले मैच के दिन सिनेमाघरों में धूम मचाने के बावजूद उनकी हालिया रिलीज़ भरत को बम्पर ओपनिंग मिली और पहले दिन उन्होंने 42.30 करोड़ रुपये कमाए।

इसके साथ, भारत ने सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए सोराज बड़जात्या की प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़ रुपये) को अलग कर दिया। फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा और सप्ताह का दिन होने के बावजूद 31 करोड़ रुपये की कमाई की। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, इसने शुक्रवार को 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, जिसकी कमाई लगभग 28 करोड़ रुपये थी।

 

भारत को देश भर में 4,700 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया था और यह विशेष रूप से सिंगल स्क्रीन्स में मजबूत रही है। सलमान प्रशंसकों द्वारा उन पर बरस रहे प्यार से अभिभूत थे और उन्हें अपने तीन दशक लंबे करियर की सर्वोच्च-ओपनिंग फिल्म देने के लिए धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर ले गए।

उन्होंने लिखा, “बड़े अच्छे लगते हैं साबुदा बड़ा ओपनिंग करियर की शुरुआत करने के लिए साब ने मुझे सबसे ज्यादा खुश किया और सबसे गर्व की बात यह है कि मेरी फिल्म में एक सीन के दौरान जब राष्ट्रगान सुनाया जाता है तो हर किसी को सम्मान की निशानी के तौर पर खड़ा किया जाता है

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments