पिपरीस - गड्ढा मुक्त योजना की पोल खोलती है ये सड़के।

पिपरीस - गड्ढा मुक्त योजना की पोल खोलती है ये सड़के।

पिपरीस - गड्ढा मुक्त योजना की पोल खोलती है ये सड़के।


पिपरीस भदोही -

प्रदेश सरकार के सख्त निर्देशों के बावजूद भी सड़कें मरम्मतीकरण के अभाव में गड्ढा युक्त बनी हुई हैं। ऐसी ही स्थिति भदोही से पोलिटेक्नीक कालेज होते हुए पिपरीस जाने का मुख्य मार्ग है जो दोनों ओर की सड़कों के हैं।

जो मरम्मतीकरण के अभाव में पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। जिससे आवागमन के दौरान जहाँ आम जन मानस को असुविधाओं का सामना करना पड़ता है। वहीं इस ऊबड़खाबड़ गड्ढा युक्त सड़क में गिरकर राहगीरों का आये दिन चोटहिल होना तो आम बात हो गई है। वहीं सबसे अधिक असुविधाओं का सामना स्कूली छात्र -छात्राओं को करना पड़ता है।

जो जान जोखिम में डाल उपरोक्त सड़क से आवागमन करते हैं। इन सब के बावजूद भी विडम्बना ये है कि जिम्मेदारों ने आज तक उपरोक्त सड़क के मरम्मती करण करवाने के लिये कोई मुनासिब कदम नहीं उठाया। मुहल्लेवासी शिव नारायण दुबे , राजू दुबे , दिनेश चन्द्र शुक्ला, संजय दुबे , नन्द लाल दुबे ,कमला शंकर दुबे संदीप दुबे, गंगाधर , धीरज , केशव प्रसाद , जय सिंह आदि लोगों ने बताया कि हम लोगों ने सड़क के मरम्मतीकरण के लिये कई बार लिखित प्रार्थना पत्र देकर तहसील स्तरीय अधिकारियों से सड़क के मरम्मतीकरण कराए जाने की माँग भी की।

किन्तु आज तक किसी भी जिम्मेदार ने सड़क के मरम्मतीकरण के लिये कोई सार्थक कदम नहीं उठाया। वहीं इस सम्बन्ध में भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि बरसात समाप्त होते ही सड़क की मरम्मतीकरण का कार्य कराया जाएगा। जबकि यह भदोही जनपद का सबसे बड़ा ग्राम सभा पिपरिस है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments