वैरिकोज वेन्स के लिए दर्द रहित उपचार, अब चेन्नई में

वैरिकोज वेन्स के लिए दर्द रहित उपचार, अब चेन्नई में

अविस वैस्क्युलर सेंटर, शिरापरक विकारों के उपचार के लिए हैदराबाद का अग्रणी चिकित्सा संस्थान, अब चेन्नई में अपनी बेजोड़ चिकित्सा सेवा प्रदान कर रहा है! 9 सितंबर, 2019 से, एविस वैस्कुलर सेंटर के प्रतिष्ठित इंटरवेंशनल रेडियोलॉजिस्ट, डॉ। राजह वी कोप्पला वैरिकाज़ नसों के बारे में आपकी सभी चिंताओं को दूर करने के लिए चेन्नई डे केयर क्लिनिक में उपलब्ध होंगे।

चाहे आप वैरिकाज़ नसों के किसी भी शुरुआती लक्षण को नोटिस करते हैं या शिरापरक विकार से पीड़ित होने की संभावना से इंकार करना चाहते हैं, डॉ। राजह वी कोप्पला के साथ गहन चिकित्सा जांच, पिनपॉइंट निदान, प्रभावी उपचार और विश्व- के लिए एक नियुक्ति निर्धारित करें। कक्षा चिकित्सा देखभाल।

वैरिकाज़ नसों के लिए दर्द रहित उपचार क्या है?

हाल तक , वैरिकाज़ नसों का केवल शल्य चिकित्सा द्वारा इलाज किया जा सकता था। नई और उन्नत चिकित्सा तकनीकों के उद्भव के साथ, वैरिकाज़ नसों के लिए दर्द रहित और न्यूनतम इनवेसिव उपचार अब संभव है। एविस वैस्कुलर सेंटर वैरिकाज़ नसों और अन्य शिरापरक विकारों जैसे शिरापरक अल्सर, डीप वेन थ्रोम्बोसिस (डीवीटी), और पुरानी शिरापरक अपर्याप्तता के लिए एंडो-वीनस लेजर उपचार में माहिर हैं।

एक पतली लेजर फाइबर, एक कैथेटर की मदद से, प्रभावित नस में स्थायी रूप से बंद करने के लिए डाली जाती है। शरीर स्वचालित रूप से अन्य पड़ोसी नसों में रक्त को पुनर्निर्देशित करता है और यह रोगी को वैरिकाज़ नसों के दर्द और परेशानी से तुरंत छुटकारा दिलाता है।

यह लेजर उपचार एक आउट पेशेंट प्रक्रिया के रूप में किया जाता है, त्वरित है, शून्य डाउनटाइम है, और बहुत प्रभावी है। सभी वैरिकाज़ नसों को एक ही बैठक में हटा दिया जाता है और केवल पुनरावृत्ति का एक नगण्य मौका होता है। आप उसी दिन घर वापस जा सकते हैं और अगले दिन से अपनी दैनिक गतिविधियाँ शुरू कर सकते हैं।

अविस वैस्क्युलर सेंटर क्यों चुनें?

भारत का एकमात्र व्यापक संवहनी देखभाल चिकित्सा संस्थान, एविस वैस्कुलर सेंटर भारतीय, नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका, यूरोप, मध्य पूर्व और अमेरिका के 12,000+ रोगियों का सफलतापूर्वक इलाज करने के लिए प्रसिद्ध है। इसमें अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरण और वर्षों के अनुभव के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर योग्य डॉक्टर हैं।

अविस वैस्क्युलर सेंटर केवल अमेरिकन कॉलेज ऑफ़ फ़ेबोलोजी से प्रोटोकॉल के अनुसार यूएसएफडीए द्वारा अनुमोदित उपचार प्रक्रियाओं का उपयोग करता है। यह प्रवेश के समय 100% मूल्य आश्वासन प्रदान करता है और सभी योग्य रोगियों के लिए मुफ्त रंग डॉपलर परीक्षा भी करता है।

Comments