एयरवेज विमानन ग्रुप एस्मा अकादमी फ्रांस के अधिग्रहण की घोषणा

एयरवेज  विमानन  ग्रुप  एस्मा  अकादमी  फ्रांस के अधिग्रहण की घोषणा

एयरवेज एविएशन ग्रुप ने आज प्रसिद्ध फ्रेंच एविएशन एजुकेशन एंड ट्रेनिंग संगठन ESMA (Ecole Supérieure des Métiers de l'Aéronautique) के अधिग्रहण की घोषणा की।

1988 में स्थापित और मॉन्टपेलियर मेडिटेरेनियन एयरपोर्ट पर स्थित, ईएसएमए यूरोप में सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण (निजी स्वामित्व वाला) बहु-विषयक विमानन स्कूल है।
लगभग 11.600 वर्गमीटर के निर्मित क्षेत्र को एयरफील्ड की सीधी पहुंच और कवर करने के साथ ESMA परिसर की सुविधा आधुनिक कक्षाओं और व्याख्यान हॉल, सिमुलेटर, केबिन क्रू प्रशिक्षण सुविधाओं, विमान रखरखाव हैंगर और शिक्षण सुविधाओं सहित गतिविधि के विभिन्न क्षेत्रों में विभाजित है। -साइट छात्र आवास 100 से अधिक छात्रों के लिए।

एक स्थापित EASA अधिकृत प्रशिक्षण संगठन के रूप में, ESMA एयरलाइन पायलट (EASA ATP), विमान रखरखाव (CAMO, MRO - PART 145 & 147 इन-हाउस रखरखाव और प्रशिक्षु विमान सेवा इंजीनियरिंग के लिए), केबिन क्रू (CCTO Training), और ग्राउंड हैंडलिंग सहित यूरोपीय प्रमाणित पाठ्यक्रमों की एक बहुतायत प्रदान करता है। IATA; खतरनाक सामान; सुरक्षा, IATA और AMADEUS प्रमाणपत्र)।

"ये विमानन में अभूतपूर्व समय हैं क्योंकि हम अपनी पहले से ही महत्वपूर्ण वैश्विक उपस्थिति और क्षमता को बढ़ाते हैं और ठीक से प्रशिक्षित और योग्य लोगों के लिए उद्योग की बढ़ती मांग के लिए और भी अधिक समाधान प्रदान करते हैं। 
Airways Aviation Group एविएशन एजुकेशन एंड ट्रेनिंग में बहुत कम वैश्विक ब्रांडों में से एक है और हम अपनी स्थिति को मजबूत करना जारी रखेंगे क्योंकि हम मौजूदा भागीदारों की सेवा करते हैं और नए उद्योग भागीदारी विकसित करते हैं। ESMA का अधिग्रहण आने वाले 15 वर्षों में असाधारण उद्योग वृद्धि को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। रोमी हवाट, एयरवेज एविएशन ग्रुप के संस्थापक और कार्यकारी अध्यक्ष हैं।

एयरवेज / ईएसएमए अनुमोदन और प्रमाणपत्रों में EASA, CASA, मोंटेनेग्रो ICAO, UAE GCAA और कुवैत DGCA के साथ-साथ उच्च सम्मानित CAAC (नागरिक उड्डयन प्राधिकरण) चीन के अनुमोदन शामिल हैं।

“एयरवेज / ईएसएमए अपने संबंधों को महत्व देता है और अपने मौजूदा यूरोपीय, अरब और अन्य एशियाई ग्राहकों के अलावा विभिन्न चीनी एयरलाइंस को एटीपीएल और अन्य पायलट प्रशिक्षण प्रदान करना जारी रखना चाहता है। एशिया, उप-महाद्वीप, अफ्रीका और मध्य पूर्व आने वाले वर्षों में दुनिया के विकास बाजारों के दो तिहाई से अधिक का प्रतिनिधित्व करते हैं और एयरवेज / ईएसएमए अपने प्रशिक्षण की जरूरतों को आगे बढ़ाने में अपने सहयोगियों की सहायता करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैनात है ”, हवत् बताते हैं।

द एयरवेज एविएशन ग्रुप एक ऐसे इतिहास और विकास की कहानी के साथ भविष्य के लिए तैयार है जो 30 से अधिक वर्षों तक फैला है और 8,000 से अधिक छात्रों को प्रशिक्षित किया गया है। विमान के समूह के वर्तमान बेड़े में 34 x डायमंड DA40 और DA 42 और 16 x Cessna 172 और 182 हैं जो इसके परिचालन ठिकानों पर तैनात हैं।

ईएसएमए के साथ, एयरवेज एविएशन ग्रुप अब लगभग 25,000 वर्गमीटर की सुविधाओं के साथ-साथ दुनिया भर में लगभग 350,000 वर्ग किमी / किमी को कवर करने वाले दुनिया के सबसे बड़े और सबसे विविध ('समुद्र तटों से लेकर एल्प्स') पायलट प्रशिक्षण क्षेत्र के पदचिह्नों का निर्माण करता है। स्पेन, फ्रांस, मोंटेनेग्रो और ऑस्ट्रेलिया।

“आने वाले हफ्तों और महीनों में हमें दुनिया भर में अपने मौजूदा और नए भावी भागीदारों के साथ मिलने और बोलने के लिए पर्याप्त नई गतिविधि देखनी चाहिए। हम बहुत ध्यान केंद्रित करते हैं कि हम कैसे संसाधन उपयोग को अधिकतम रूप से बढ़ा सकते हैं क्योंकि हम समूह के व्यावसायिक उत्पादन को बढ़ाते हैं, विशेष रूप से हमारे अब विस्तारित यूरोपीय संचालन के माध्यम से ”, रोमी हयात कहते हैं।

आगे की जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें:

एयरवेज एविएशन ग्रुप - एस्मा अकादमी को शामिल करना

+44 (0) 1865 587 370 
airwaysaviation.com

 

Comments