दबंगों का कहर वृद्ध महिला समेत तीन लोगों को जमकर पीटा

दबंगों का कहर वृद्ध महिला समेत तीन लोगों को जमकर पीटा

रिपोर्ट-डीके सिंह

टिकैतनगर-बाराबंकी
मनबढ हुए दबगो ने एक परिवार जमकर कहर बरपाया और एक वृद्ध महिला समेत तीन लोगों को पीट पीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

वृद्ध को मरणासन्न अवस्था सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टिकैतनगर पहुंचाया गया जहां चिकित्सक के काफी मशक्कत से घंटों बाद उसे होश आया।

पीड़ित पक्ष द्वारा स्थानीय थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई की मांग गयी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की हो सकी थी।


घटना थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम बरेठी मजरे पूरेडलई की है।
यहाँ के निवासी रामसुरेश पुत्र रामसेवक रावत का आरोप है कि रविवार को वह आवश्यक कार्य से घर के बाहर गया हुआ था

और उसके वृद्ध माता पिता रामसेवक तथा दुलारा और छोटा भाई छोटू रावत घर पर थे।शिकायतकर्ता का आरोप है कि शाम को तकरीबन 7 बजे उसके पडोसी गनेश पुत्र बहादुर उसके माता पिता को यह कहकर गाली देने लगे कि तुम लोगों ने मेरे धान की फसल से धान मींज कर अपने घर उठा ले गये हो।

जिस पर उसके पिता व भाई ने कहा कि हम लोगों में से कोई धान नहीं लाया है चाहो तो हमारे घर की तलाशी ले लो लेकिन गाली न दो। लेकिन इसी बात को लेकर बहादुर पुत्र मोहन ने अपने पुत्रों गनेश मन्नू उमेश दिनेश आदि के साथ लाठी डंडा से लैस होकर उसका घर घेर लिया तथा उसके घर में घुसकर उसके पिता रामसेवक माता दुलारा तथा भाई छोटू रावत की लाठी डंडो से जमकर धुनाई की तथा गालियाँ व जान से मारने की धमकी दी।

दबंगो की पिटाई से उसके पिता का सिर फट गया और पैर टूट गया जिससे उसका पिता बेहोश हो गया और माता दुलारा तथा भाई छोटू रावत के सिर में गंभीर चोटे आई। पीड़ितों को गंभीर रूप से घायल कर आरोपी गालियाँ देते हुए नौ दो ग्यारह हो गये।

रामसेवक को मरणासन्न अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टिकैतनगर पहुंचाया गया जहां चिकित्सक के काफी मशक्कत से घंटों बाद उसे होश में लाया जा सका।

रामसेवक रावत ने टिकैतनगर थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई की मांग की है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट नहीं दर्ज नहीं हो सकी थी।

Comments