प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं प्रतिभा के दम पर देश-विदेश में नाम रोशन कर सकते हैं बच्चे- जिलाधिकारी

प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं प्रतिभा के दम पर देश-विदेश में नाम रोशन कर सकते हैं बच्चे- जिलाधिकारी

विकास भवन सभागार में जिला अधिकारी ने पावर लिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियन अजय को परिवार सहित किया सम्मानित

 बीडी कनौजिया शाहजहांपुर


शाहजहांपुर

प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती और गाँव के बच्चे भी अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा के दम पर अपने देश का नाम रोशन कर सकते हैं। यह बात जिलाधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह ने विकास भवन सभागार में मास्को में पावर  लिफ्टिंग वर्ल्ड  चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाले  अजय को सम्मानित करने के दौरान कही। इस मौके पर जिलाधिकारी ने  अजय व उनके पिता को फूल-माला पहनाकर व शील्ड, सीनरी देकर सम्मानित  किया।


जिलाधिकारी ने कहा कि थाना सिंधौली ग्राम महाउदुर्ग के रहने वाले  अजय ने छोटे जिम में पावर  लिफ्टिंग की प्रैक्टिस करके मास्को में भारत का तिरंगा लहराया है। ऐसे होनहार खिलाड़ी से जनपद के लोग सीख लेकर अपनी प्रतिभा को निखार सकते है।

उन्होंने कहा कि  अजय उन होनहार खिलाड़ियों में से एक हैं जो विदेशी सरजमि पर जाकर गाँव व जनपद का नाम रोशन करने के साथ-साथ  देश प्रदेश का भी नाम रोशन किया है। जिलाधिकारी ने कहा कि जल्द ही जनपद में पावर  लिफ्टिंग खेल का बढ़ावा दिया जायेगा ताकि इस खेल से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े और  देश-विदेश में जनपद का नाम रोशन करें।


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी  महेन्द्र सिंह तंवर, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन)  रामसेवक द्विवेदी, अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0)  अमरपाल सिंह, जिला विकास अधिकारी  सतीश मिश्रा सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Comments