प्रतिभाशाली छात्रा अंशिका मिश्रा का हुआ अभिवादन समारोह

प्रतिभाशाली छात्रा अंशिका मिश्रा का हुआ अभिवादन समारोह

इटियाथोक,गोण्डा-

स्थानीय भीखम पुरवा के  प्राथमिक विद्यालय की छात्रा के उपलक्ष्य में अभिनन्दन समारोह भीखम पुरवा प्राथमिक विद्यालय में आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक मेहनवन विनय कुमार द्विवेदी,बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह,उपजिलाधिकारी, रोटरी क्लब गोंडा के वरिष्ठ पदाधिकारी जन,क्षेत्र व जनपद के इलेक्ट्रानिक,वेब,एवम प्रिंट मिडिया के सम्मानित पत्रकार,आर्दश शिक्षक वर्ग,परसपुर विकास मंच के अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह,इटियाथोक कोतवाल, संजय तोमर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

बच्चों की मानसिक विकास का प्रत्यक्ष साक्षातकार से मन्त्रमुग्ध अतिथियों द्वारा दिए गए अनुकूल उद्बोधन में विद्यालय से मुख्य सड़क तक का मार्ग जो वर्तमान समय में बहुत खराब है उसके निर्माण अथवा रोटरी क्लब द्वारा बच्चों के लिए मेज इत्यादि की ब्यवस्था के लिए आश्वासन दिया गया।

प्रमाण पत्रों के वितरण के बाद बच्चों की प्रतिभा से मन्त्रमुग्ध,मंचस्थ अतिथियों द्वारा विद्यालय के नन्हें मुन्ने बच्चों को काजू बादाम सेव वितरित कर उनका उत्साह वर्धन किया गया।

इस मनमोहक समारोह में पधारे अतिथियों का संवेदनात्मक स्नेह स्पर्श नौनिहालों को मिला। सभी का सम्मान पूर्वक अभिवादन कर रहे विद्यालय के प्रधानाध्यापक मनोज मिश्र द्वारा सभी का कृतज्ञभाव से स्वागत कर सामूहिक राष्ट्रगान के बाद सभी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए,मोमेंटो,स्मृतिचिन्ह भेंट कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

Comments