मिलो डिजाइन के रूप में - भारत के सबसे युवा डिजिटल समाधान प्रदाता

मिलो डिजाइन के रूप में - भारत के सबसे युवा डिजिटल समाधान प्रदाता


कंपनी के नए उत्पाद लॉन्च के लिए मार्केटिंग रणनीति पर एक बंद-डोर CXO बैठक का मार्गदर्शन करने वाले दो किशोरों की दृष्टि कुछ ऐसी है जो हम सभी को उस प्रतिभा के कारण छोड़ सकती है जो एएस डिजाइनर्स के पास है।

हाशिफ टीपी और लाज़िम मसूद, एएस डिज़ाइन्स के सह-संस्थापक केरल में पैदा हुए और पैदा हुए और आसानी से पास हो सकते हैं क्योंकि डेडपूल के अगले संस्करण में टीन सपोर्टिंग लीड का नेतृत्व करते हैं, लेकिन जब आप उनके साथ टेबल पर 30 मिनट बिताते हैं तो एक चर्चा पर 'डिजिटल मार्केटिंग रणनीति', आप (और हाँ आप), एक बदले हुए आदमी का उदय करेंगे।


लाज़िम और हाशिफ़ दोनों जानते थे कि डिजिटल मार्केटिंग उनका पल था जब उन्होंने अपनी आत्म-शिक्षा की यात्रा शुरू की, जिसमें ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से ज्ञान प्राप्त करने की कोशिश में देर से खर्च करना शामिल था। सीखने के लिए भूख के साथ सशस्त्र, सफल होने के सपने और अनुशासन का पालन करना, इन दो युवा उद्यमियों ने धीरे-धीरे वेब डिजाइनिंग, ग्राफिक डिजाइनिंग और कोडिंग सीखकर अपने कौशल का विस्तार किया। कंप्यूटर विज्ञान की डिग्री द्वारा समर्थित फ्रीलांसरों के रूप में विनम्र शुरुआत के साथ, उन्होंने "गलतियों को सीखने" के सिद्धांत पर समझौता किए बिना अपने जुनून का पालन किया।


तेजी से आगे 3 साल, और यह सिद्धांत अच्छी तरह से आ गया है जब हम उस फर्म को देखते हैं जो उन्होंने खरोंच से बनाया है। एएस डिजाइन केवल इन दो उद्यमियों के साथ शुरू हुआ जिन्होंने टीम को वैश्विक ब्रांडों के मुख्य विपणन निर्णयों को आकार देने वाले कुल 50+ युवा उत्साही लोगों के लिए विकसित किया है। एएस डिज़ाइन ब्रांडिंग, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, मोबाइल ऐप डेवलपमेंट, वेब डेवलपमेंट, वेब डिज़ाइनिंग और एसईओ जैसी विभिन्न सेवाओं के माध्यम से ब्रांड की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हालांकि ये सेवाएं कई खिलाड़ियों द्वारा प्रदान की जाती हैं, एएस डिजाइन के बारे में क्या अद्वितीय है, यह तथ्य यह है कि संस्थापक अपने युवा दृष्टिकोण के लिए अपने विचारों के लिए एक 'ताजा और बड़े-से-जीवन' परिप्रेक्ष्य में लाते हैं जो उन्हें आउट-ऑफ-थिंक सोचने की अनुमति देता है डिब्बा।


वास्तव में सीखने का जो वादा किया गया है, वह यह है कि वे हर ग्राहक को एक 'साझेदार' के रूप में मानते हैं, न कि एक 'राजस्व-उत्पादक चैनल' के रूप में, जो अंतिम परिणाम को दर्शाता है। इसके अलावा, उन्हें दूरदर्शिता के साथ उपहार दिया जाता है और डिजिटल मार्केटिंग उद्योग की प्रमुख आवाज़ों के रूप में जिम्मेदारी को समझते हैं, यह देखते हुए कि उन्होंने हाल ही में "एप्सिस" लॉन्च किया है - ऐप डेवलपमेंट, वेब सीखने के लिए युवा, नवोदित प्रतिभा (उम्र के बावजूद) के लिए एक अकादमी।

और ग्राफिक डिजाइनिंग के साथ-साथ डिजिटल मार्केटिंग। लाज़िम और हाशिफ की संयुक्त महत्वाकांक्षा युवा प्रतिभाओं के लिए अवसर पैदा करना है जो अक्सर पाठ्यक्रमों को वहन करने और अपनी क्षमता को बर्बाद करने के लिए मुश्किल पाते हैं। युवा भारत को देखते हुए और दुनिया भर में अपनाई जा सकने वाली कठिन अवधारणाओं और रणनीतियों को प्रस्तुत करने से ज्यादा उन्हें कुछ नहीं भाता। भविष्य एएस अकादमी के साथ-साथ उनकी अकादमी के लिए भी आशाजनक लग रहा है, क्योंकि उन्होंने 2020 के लिए happy 300 खुश ग्राहकों और 3000 सफल छात्रों के लिए अपने लक्ष्य के रूप में जगहें निर्धारित की हैं।


सफलता के लिए उनके मंत्र के बारे में पूछे जाने पर हाशिफ और लाज़िम ने जवाब में कहा, "ठहर जाओ, अपनी जड़ों को मत भूलो और हमेशा बड़ा सपना देखने की हिम्मत करो!" दो 20-वर्षीय वर्ष के बच्चों से परिपक्वता के इस स्तर ने हमें निश्चित रूप से हमें दिया है! जब वे आपकी अगली पुरस्कार विजेता वेबसाइट के बारे में मंथन करते हैं, तो बहुत कुछ सोचना चाहिए।
स्रोत: डिग्पू

कीवर्ड: हाशिफ टी पी, एएस डिज़ाइन्स, लाज़िम मसूद

Comments