प्रधानाध्यापक मान सिंह ब्लॉक मंत्री मनोनीत किये गए

प्रधानाध्यापक मान सिंह ब्लॉक मंत्री मनोनीत किये गए

 रिपोर्ट-डीके सिंह

टिकैतनगर-बाराबंकी
विकास खंड पूरेडलई क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नशीम पुर के प्रधानाध्यापक मान सिंह को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का पूरेडलई का ब्लाक मंत्री मनोनीत किया गया है।

श्री सिंह के ब्लाक मंत्री मनोनीत किये जाने पर ब्लाक क्षेत्र के शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त किया है।


उक्त आशय की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ बाराबंकी के जिला मंत्री उमानाथ मिश्र ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय नशीम पुर में प्रधानाध्यापक के पद पर नियुक्त मान सिंह को संगठन की ओर से ब्लाक मंत्री मनोनीत किया गया है।

श्री मान सिंह ग्राम सराय दुनौली निवासी पेशे से शिक्षक व क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति स्वर्गीय शिव बहादुर सिंह के कनिष्ठ पुत्र हैं और पिछले कई वर्षों से शिक्षक के रूप में अपनी जिम्मेदारियों व कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन कर रहे हैं।

नशीम पुर के प्रधानाध्यापक मान सिंह के शिक्षा के प्रति समर्पित भावना व कार्य को देखकर उन्हे उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की जिम्मेदारी सौंपी गई है और ब्लाक अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया है।

श्री सिंह के संगठन में आने से संगठन को मजबूती मिलेगी और शिक्षा में सुधार आएगा। इस मौके पर तमाम शिक्षकों ने मान सिंह को संगठन की ओर से ब्लाक मंत्री मनोनीत किये जाने पर हर्ष व्यक्त किया।

इस अवसर पर विजय प्रताप सिंह प्रमोद सिंह तेज नारायण जायसवाल
सहित तमाम शिक्षक मौजूद थे।

Comments