सेवानिवृत्त  शिक्षकों का  किया गया सम्मान समारोह 

सेवानिवृत्त  शिक्षकों का  किया गया सम्मान समारोह 

रायबरेली - सतांव ब्लॉक मलिकमऊ चौबारा स्थित जूनियर विद्यालय प्रांगण में सोमवार को सेवानिवृत्त हुई खण्ड शिक्षा अधिकारी के साथ सेवानिवृत्त हुए शिक्षको के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम के साथ -साथ "मतदाता जागरुकता अभियान" और नये शैक्षिक सत्र में प्रगति हेतु "स्कूल चलो अभियान" का भी आयोजन किया गया।

 

सर्वप्रथम 31मार्च2019 को सेवानिवृत्त हुई खण्ड शिक्षा अधिकारी शशिप्रभा पाण्डेय और सेवानिवृत्त हुए सात अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं के सम्मान में विद्यालय के बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया। बीच-बीच में बच्चों ने मतदाता जागरुकता और स्कूल चलो अभियान कार्यक्रमों को प्रेरित करने वाले सजीव नाट्यकार्यक्रमों का मंचन भी किया।  

 

इसके बाद सेवानिवृत्त हुए सभी लोगों को अंगवस्त्र और प्रतीक चिन्ह भेज किए गये।कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि खण्ड शिक्षा अधिकारी जिलामुख्यालय वीरेन्द्र कुमार कनौजिया ने अपने सम्बोधन में सेवानिवृत्त हुई खण्ड शिक्षा अधिकारी श्रीमती पाण्डेय के कार्यकाल की भूरि-भूरि प्रशंसा की और उनके कर्मठ और बेदाग सेवाकाल से सभी को प्रेरणा लेने की सलाह दी।

 

 इस मौके पर शिक्षक संगठन के पदाधिकारियों के साथ सैकड़ो की संख्या में पूरे ब्लॉक से आये शिक्षक शिक्षिकाओं ने सेवानिवृत्त हुई खण्ड शिक्षा अधिकारी और शिक्षक-शिक्षिकाओं को भावुक विदाई दी

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments