रायबरेली काण्ड की तनुज ने की निन्दा

रायबरेली काण्ड की तनुज ने की निन्दा


राज्यपाल को भेजा ज्ञापन


बाराबंकी।

भाजपा सरकार की मिलीभगत से रायबरेली जिला प्रशासन ने उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद भी जिस तरह लोकतंत्र की हत्या होते मूकदर्शक बनकर देखा है। सत्ता के अहंकार में जिस तरह जनपद की सीमा पर सदर विधायक आदित्य सिंह, जिला पंचायत सदस्य पर अपने दबंगो के बल पर भाजपा एम0एल0सी0, जिला पंचायत अध्यक्ष ने जानलेवा हमला कराया है

उससे प्रजातंत्र की हत्या हुयी है उसके लिये इतिहास कभी माफ नही करेगा। उक्त उद््गार उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता तनुज पुनिया ने बुधवार को जिला कचेहरी में रायबरेली कांड के विरोध में जिला प्रशासन के माध्यम से महामहिम को ज्ञापन सौपने के पूर्व जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष कांग्रेसजनो तथा स्थानीय आवाम के बीच व्यक्त किये।

ज्ञापन के माध्यम से जनपद के कांग्रेसजनो ने प्रदेश के महामहिम राज्यपाल से रायबरेली सदर विधायक आदिति सिंह पर हुये हमले की कडी निन्दा करते हुये नामजद अभियुक्तो की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

ज्ञापन सौपने वालो में जिलाध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, सरजू शर्मा, दीपक सिंह रैकवार, नन्द कुमार सिंह, राम लाल द्विवेदी, ज्ञानेन्द्र यादव, शैलेन्द्र चोपडा, सौरभ वाल्मीकी सहित कई कांग्रेसी मौजूद रहे। 
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments