राजा के परिवार में जन्म हुआ तो मेरा क्या दोष:आरपीएन सिंह

राजा के परिवार में जन्म हुआ तो मेरा क्या दोष:आरपीएन सिंह

राजा के परिवार में मैं तो जन्म लिया नही भगवान ने जन्म दिया तो हमें कैसी सजा:आरपीएन सिंह

कुशीनगर,उप्र।

लोकसभा क्षेत्र में जनता से मिलकर समर्थन देने के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं ।इस दौरान जनता से सवाल भी पूछ रहे हैं कि मैं तो राजा का परिवार में जन्म लिया नहीं भगवान ने मुझे जन्म दिया तो जानता किस बात के लिए हमें सजा देने की बात करती है।

 मैं तो हमेशा जनता के बीच में रहकर जनता की सेवा का भाव रखता हूं। लोगों के हर सुख दुख में शामिल होता हूं लोकसभा के गांव गरीब किसान मजदूर बेरोजगार नौजवान के साथ कदम से कदम  मिलाकर चलता हूं।

 फिर भी लोग मुझे राजा कह कर विरोधी दल के लोग जनता के बीच अपनी राजनीतिक रोटी सेकते हैं।जबकि मैं एक सेवक के रूप में निरंतर कुशीनगर जनता के साथ साथ  जनपद के विकास के लिए दृढ़ संकल्प रहता हूं।इसी लक्ष्य को लेकर आगे कदम बढ़ाता हूं।

जनपद के शहर नगर गांव के कोने कोने में पहुंचकर जन-जन से अबकी बार कुशीनगर जनपद के विकास के लिए बेरोजगारों को रोजगार के लिए समर्थन देने के लिए आशीर्वाद मांग रहा हूं।

कप्तानगंज के गंभीरपुर,मेहडा सहित सैकड़ों गांवों में जनसंपर्क किए।

कुंवर आरपीएन  सिंह के साथ जागमन सिंह, कन्हैया लाल सिंह ,राम सिंह , राम नैन यादव ,दीपक कनौजिया ,इजहार अली , संत प्रसाद ,जयराम यादव संतु भारती, शंभू भारती, इसहाक अली, राम रतन सिंह, मनोज पांडे, प्रदीप यादव ,मोहन मिश्रा सहित सैकड़ों लोग आरपीएन सिंह को जिताने के लिए जन-जन से अपील कर रहे हैं।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments